Move to Jagran APP

डकैती की योजना बनाते तीन अपराधी गरिफ्तार

नगर थाना पुलिस ने मंगलवार की देर रात देवघर कॉलेज गेट के पास से डकैती की योजना बना रहे तीन अपराध कर्मियों को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Oct 2019 05:54 PM (IST)Updated: Thu, 03 Oct 2019 06:32 AM (IST)
डकैती की योजना बनाते तीन अपराधी गरिफ्तार
डकैती की योजना बनाते तीन अपराधी गरिफ्तार

देवघर : नगर थाना पुलिस ने मंगलवार की देर रात देवघर कॉलेज गेट के पास से डकैती की योजना बना रहे तीन अपराध कर्मियों को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो अपराधी बाइक से भागने में सफल रहे। पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, दो जिदा कारतूस, एक चाकू, तीन मोबाइल व एक बाइक (बीआर-51डी-8179) बरामद किया है। पकड़े गए अपराधी विश्वकर्मा सिंह, बिदेश्वर शर्मा व संतोष शर्मा, बिहार के चांदन के रहने वाले हैं। इनकी उम्र 22 से 26 साल के बीच है। जबकि चांदन का ही रहने वाला सूरज शर्मा व भजन रवानी बाइक पर सवार होकर भाग गए। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विकास चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि संतोष शर्मा का छतीसी में मकान है तथा विश्वकर्मा सिंह, मारपीट के मामले में जेल जा चुका है। इनके आपराधिक इतिहास की जांच की जा रही है। दो अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

एसडीपीओ ने पकड़ने वाले पुलिस जवानों को किया सम्मानित :

घटना के संबंध में एसडीपीओ ने कहा कि देवघर कॉलेज गेट पर अपराधियों द्वारा डकैती की योजना की सूचना मिलते ही सहायक अवर निरीक्षक सुबोध राम के नेतृत्व में सैट वन के जवानों को भेज दिया गया। इन्होंने गेट पर पहुंचकर जब इनसे पूछताछ की तो कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रहा था। तलाशी लेने पर इनके पास हथियार बरामद हुआ। इसकी बीच दो अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए। इनके खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया जा रहा है। नगर थाना में एसडीपीओ ने एएसआइ सुबोध राम सहित गिरफ्तारी में शामिल पुलिस के जवानों को सम्मानित किया। जिसमें गौतम कुमार राय, बिनोद पासवान, मुनेश्वर यादव, गिरधारी साव, मनोहर कुमार प्रमाणिक, दिनेश चंद व विवेक कुमार मंडल शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.