Move to Jagran APP

अगवा कर लेने की धमकी के बाद किशोरी ने लगाई फांसी

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के कुमुदनी घोष रोड बरमसिया मोहल्ला निवासी एक किशोरी ने फांसी लग

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 07:46 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 07:46 PM (IST)
अगवा कर लेने की धमकी के बाद किशोरी ने लगाई फांसी
अगवा कर लेने की धमकी के बाद किशोरी ने लगाई फांसी

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के कुमुदनी घोष रोड बरमसिया मोहल्ला निवासी एक किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका प्रियंका कुमारी की मां प्रमिला देवी ने नगर थाने में शिकायत की है। प्रमिला देवी के मुताबिक उसकी ननद कौशल्या कुमारी ने बताया गया कि शुक्रवार की दोपहर करीब दो बजे बरमसिया निवासी दीपू महथा, कैलाश महथा, उमेश महतो, करण मंडल, अजय, सूरज कुमार घर पर आकर प्रियंका को जबरन उठा ले जाने की धमकी देने लगे। इस दौरान उन लोगों ने घर पर जमकर हंगामा भी किया। हो-हल्ला सुनकर जब आसपास के लोग जब जमा होने लगे तो वे लोग भाग खड़े हुए। इस घटना के आहत होकर प्रियंका ने घर का दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली। मां प्रमिला के मुताबिक मानसिक प्रताड़ना, लोकलाज व डर के कारण उसकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घटना की जानकारी मिलने पर नगर थाना प्रभारी विनोद कुमार मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पुलिस मामले से जुड़े हर बिंदुओं की जांच कर रही है।

loksabha election banner

शराब के लिए पैसा नहीं देने पर पत्नी को पीटा

किशोरी प्रियंका की आत्महत्या करने की खबर मां प्रमिला देवी को सदर अस्पताल में मिली। ननद कौशल्या कुमारी ने अस्पताल में आकर घटना की जानकारी दी। एक ओर वे पति की पिटाई के कारण अस्पताल में इलाजरत है तो दूसरी ओर बेटी की आत्महत्या की खबर ने उसे तोड़ हिला कर रख दिया। प्रमिला देवी ने मारपीट की लेकर थाने में शिकायत की है। पुलिस को दिए बयान में कहा है कि गुरुवार की रात में पति धनंजय महतो साथी नारायण के साथ घर आया और शराब पीने के लिए पैसा मांगने लगे। पैसा देने से इन्कार करने पर उसने प्रमिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसमें वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी। ससुर फुल कुमार महतो व देवर शत्रुघन महतो बीच बचाव करने लगे तो उन लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की। सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरी ओर पुलिस ने मारपीट करने के आरोप में प्रमिला के पति धनंजय महतो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.