Move to Jagran APP

जोनल हॉकी में एसपी माइंस चितरा चैंपियन

ईसीएल जोनल स्तरीय हॉकी टूर्नामेंट में एसपी माइंस चितरा ने चैंपियनशिप ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। शुक्रवार को प्रतिष्ठान के सभागार में समारोह पूर्वक खिलाड़ियों को सम्मानित कर बधाई दी गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Nov 2019 06:06 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 06:51 AM (IST)
जोनल हॉकी में एसपी माइंस चितरा चैंपियन
जोनल हॉकी में एसपी माइंस चितरा चैंपियन

चितरा : ईसीएल जोनल स्तरीय हॉकी टूर्नामेंट में एसपी माइंस चितरा ने चैंपियनशिप ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। शुक्रवार को प्रतिष्ठान के सभागार में समारोह पूर्वक खिलाड़ियों को सम्मानित कर बधाई दी गई। इस संबंध में कार्मिक प्रबंधक एमई टुडू व टीम के कप्तान विनोद टोपनो ने बताया कि ईसीएल जोनल स्तर पर हॉकी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। फाइनल मैच शोधपुर एरिया व एसपी माइंस चितरा के बीच खेला गया। शोधपुर टीम के एक गोल के जवाब में दो गोल दागकर एसपी माइंस ने चैंपियनशिप ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। इसके पूर्व पांडेश्वर व एसपी माइंस के बीच सेमी फाइनल मैच खेला गया जिसमें एसपी माइंस की टीम ने प्लेन्टी सूट आउट में तीन गोल के जवाब में चार गोल दागकर पांडेश्वर एरिया को एक गोल से हरा दिया। उधर शोधपुर एरिया ने कंस्तोरिया एरिया को चार गोल से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया। लेकिन यह टीम एक गोल से फाइनल मैच में एसपी माइंस टीम से मात खा गई। ईसीएल हेड क्वार्टर के वेलफेयर जीएम पीएन सिंह, स्पो‌र्ट्स कार्मिक प्रबंधक विवेक कुमार शोधपुर एरिया के महाप्रबंधक सुशांत कुमार कुंडू ने विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान किया। विनोद टोपनो को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

loksabha election banner

बताते चलें कि चैंपियनशिप ट्रॉफी पर कब्जा जमाने के कारण कोयला औद्योगिक प्रतिष्ठान सभागार में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें अधिकारियों व कर्मियों ने जीत पर खुशी का इजहार करते हुए खिलाड़ियों को सम्मानित कर बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.