Move to Jagran APP

साई ने सनसाइन को 200 रनों से हराया

जिला क्रिकेट लीग के तहत नगर स्टेडियम में मंगलवार को सुपर डिविजन के तहत खेले गए एक मुकाबले में साई क्रिकेट अकादमी की टीम ने सनसाइन क्लब को 200 रन के विशाल अंतर से हरा दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 06:43 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 06:21 AM (IST)
साई ने सनसाइन को 200 रनों से हराया
साई ने सनसाइन को 200 रनों से हराया

देवघर : जिला क्रिकेट लीग के तहत नगर स्टेडियम में मंगलवार को सुपर डिविजन के तहत खेले गए एक मुकाबले में साई क्रिकेट अकादमी की टीम ने सनसाइन क्लब को 200 रन के विशाल अंतर से हरा दिया। इस मैच में टॉस साई की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी टीम ने निर्धारित 40 ओवर में 316 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनसाइन की पूरी टीम 27वें ओवर में ही महज 117 रनों पर ही ढेर हो गई। वहीं बी डिविजन के एक मुकाबले में आरसीएससी की टीम ने त्रिशुल क्रिकेट क्लब को सात विकेट से मात दे दी। इस मैच में टॉस त्रिशुल क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी पूरी टीम 22 ओवर में सिर्फ 79 रनों पर सिमट गई। आरसीएससी की ओर से चंदन ने चार व अनीष ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीएससी की टीम ने 10 वें ओवर में ही तीन विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली। वहीं त्रिशुल की ओर से सुनील ने दो विकेट लिए। आज के तीसरे मैच में ब्लू स्टार की टीम ने डीसीए व्हाईट को आठ विकेट से हरा दिया। इस मैच में टॉस ब्लू स्टार की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए डीसीए की टीम सिर्फ 48 रन की बना सकी। उनकी ओर से प्रकाश एकमात्र बल्लेबाज थे जो दो अंकों का स्कोर बना सके। वहीं ब्लू स्टार की ओर से साहिल ने चार व चंपेश ने दो विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्लू स्टार की टीम ने चौथे ओवर में ही दो विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली। उनकी ओर से हिमांशु ने नाबाद 28 रनों की पारी खेली। वहीं डीसीए की ओर से प्रकाश ने दो विकेट लिया।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.