Move to Jagran APP

साई की ने डीसीए को दस विकेट से हराया

जिला क्रिकेट लीग के तहत बुधवार को चार मुकाबले खेले गए। एक मैच में डीसीए वन की टीम को साई बी की टीम ने दस विकेट के विशाल अंतर से हरा दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 06:59 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 06:18 AM (IST)
साई की ने डीसीए को दस विकेट से हराया
साई की ने डीसीए को दस विकेट से हराया

देवघर : जिला क्रिकेट लीग के तहत बुधवार को चार मुकाबले खेले गए। एक मैच में डीसीए वन की टीम को साई बी की टीम ने दस विकेट के विशाल अंतर से हरा दिया। इस मैच में टॉस जीतकर डीसीए वन की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी पूरी टीम 131 रन बनाकर आउट हो गई। साई बी सूरज व अजय कुमार ने तीन-तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी साई बी की टीम ने महज 11 ओवर में ही जीत दर्ज कर ली।

loksabha election banner

एक अन्य मैच में राम क्लब को सुपर किग ने छह विकेट से हरा दिया। इस मैच में राम क्लब की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी टीम ने निर्धारित 25 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए। वहीं सुपर किग की ओर से देवव्रत ने दो व शुभम ने एक विकेट लिए। इस कठिन से दिख रहे लक्ष्य का पीछा कर रही सुपर किग की टीम ने बेहतर बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली।

यंग स्ट्राइकर्स की टीम ने रेलवे क्रिकेट क्लब की टीम को दो विकेट से हरा दिया। इस मैच में रेलवे की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए। स्ट्राइकर्स की ओर से आलोक व अमन सिंह ने तीन-तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा कर रही स्ट्राइकर्स की टीम ने आठ विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली।

वहीं रेलवे की ओर से ब्रजेश ने तीन व सतीश ने दो विकेट लिया। आज के चौथे मैच में मां मनसा क्लब ने एमसीए को पांच विकेट से हरा दिया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए एमसीए की टीम ने 92 रन बनाए। मां मनसा क्लब की टीम ने पांच विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली। वहीं एमसीए की ओर से सरोज व अर्नव ने एक-एक विकेट लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.