Move to Jagran APP

सदर अस्पताल में महिला की मौत, चिकित्सक को लापरवाह बता परिजनों ने किया हंगामा

देवघर: सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराई गई महिला की मौत हो गई। मामले में मृतका क

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Dec 2017 06:58 PM (IST)Updated: Tue, 05 Dec 2017 06:58 PM (IST)
सदर अस्पताल में महिला की मौत, चिकित्सक को लापरवाह बता परिजनों ने किया हंगामा
सदर अस्पताल में महिला की मौत, चिकित्सक को लापरवाह बता परिजनों ने किया हंगामा

देवघर: सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराई गई महिला की मौत हो गई। मामले में मृतका के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगा मंगलवार की सुबह अस्पताल में हो-हंगामा किया। सूचना मिलने पर नगर थाना की पुलिस अस्पताल पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इस संबंध में चिकित्सक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

क्या है मामला

मोहनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत घाघरा निवासी पंचानंद दास का कहना है कि सोमवार देर रात उसकी पत्नी मीना देवी को पेट दर्द की शिकायत पर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। यहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. दिवाकर पासवान से इलाज करने का अनुरोध किया तो उन्होंने अनमने तरीके से जवाब देते हुए सुबह सात बजे दवा दुकान खुलने के बाद दवा लिखने की बात कही, जबकि उनके पहले मौजूद डॉ. कुमार अनिकेत द्वारा ऑक्सीजन लगाने का निर्देश दिया गया था। उसके निर्देश पर स्वास्थ्य कर्मी द्वारा जो सि¨लडर लगाया गया, वह लिकेज था। इस बात की जानकारी देने पर डॉ. पासवान ने सुबह नया सि¨लडर लगाए जाने की बात कही। चिकित्सक ने मरीज को बाहर ले जाने की भी सलाह नहीं दी। आरोप लगाया कि इलाज के अभाव में उनकी पत्नी की मौत हो गई। मृतका के पति का कहना है कि दोनों चिकित्सक की लापरवाही की वजह से उनकी पत्नी की मौत हुई है।

-----------------

वर्जन:::

डॉ. दिवाकर पासवान व डॉ. कुमार अनिकेत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया गया है। शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।

विनोद कुमार, इंस्पेक्टर सह नगर थाना प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.