Move to Jagran APP

जसीडीह में बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से 51.14 लाख गायब, 3 बैंककर्मियों पर FIR

कैश एडमिनिस्ट्रेटिव सेल अधिकारी ने कहा कि तीनों अधिकारियों को एटीएम का गुप्त कोड पता था इस कारण ये तीनों भी शक के दायरे में हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 06:24 AM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 01:36 PM (IST)
जसीडीह में बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से 51.14 लाख गायब, 3 बैंककर्मियों पर FIR
जसीडीह में बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से 51.14 लाख गायब, 3 बैंककर्मियों पर FIR

जसीडीह(देवघर), जासं। जसीडीह के चकाई मोड़ स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एटीएम से 51 लाख 14 हजार 500 रुपये गायब हो गए हैं।  स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कैश एडमिनिस्ट्रेटिव सेल अधिकारी मिथिलेश कुमार के बयान पर इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें डिप्टी मैनेजर संजय कुमार केसरी, असिस्टेंट मैनेजर बृंदा प्रसाद व सीनियर असिस्टेंट चंद्रशेखर सुधांशु को आरोपित बनाया गया है।

loksabha election banner

कैश एडमिनिस्ट्रेटिव सेल अधिकारी का कहना है कि आठ जुलाई को एटीएम में 55 लाख 67 हजार रुपये थे। नौ जुलाई को एक ग्राहक ने मात्र 500 रुपये की निकासी की थी। इसके बाद तकनीकी गड़बड़ी की वजह से एटीएम ने काम करना बंद कर दिया। 30 जुलाई को जब अधिकारियों की ओर से जांच पड़ताल की गई तो उक्त एटीएम में मात्र 4 लाख 52 हजार रुपये ही मिले। एटीएम पूरी तरह से सुरक्षित होने के बाद भी रुपयों का गायब हो जाना रहस्य बना हुआ है।

सेल अधिकारी का कहना है कि तीनों आरोपित को एटीएम के गुप्त कोड के बारे में पता था। इस कारण ये तीनों भी शक के दायरे में हैं। वहीं बताया जाता है कि तीन दिन पूर्व कुछ बैंक कर्मियों की ओर से एटीएम लूट की घटना को लेकर झूठा अफवाह भी फैलाई गई थी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

आज ही शिकायत मिली है। दिए गए आवेदन में जिन तीनों बैंक अधिकारियों को उल्लेख है। उनके ही पास पासवर्ड आदि होता है। उनपर गबन का आरोप है। मामला दर्ज करते हुए पुलिस जांच में जुटी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। डीएन आजाद, थाना प्रभारी, जसीडीह।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.