Move to Jagran APP

मतदान केंद्रों पर सुरक्षाकर्मी मुस्तैद

चौथे चरण के तहत मधुपुर विधानसभा में क्षेत्र में निष्पक्ष व भयमुक्त चुनाव कराने के उद्देश्य से मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 04:50 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 04:50 PM (IST)
मतदान केंद्रों पर सुरक्षाकर्मी मुस्तैद
मतदान केंद्रों पर सुरक्षाकर्मी मुस्तैद

मधुपुर : चौथे चरण के तहत मधुपुर विधानसभा में क्षेत्र में निष्पक्ष व भयमुक्त चुनाव कराने के उद्देश्य से मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मधुपुर प्रखंड के 159 मतदान केंद्र सहित सभी केंद्रों पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। क्षेत्र के संवेदनशील व अतिसंवेदनशील बूथों पर केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान तैनात किए गए हैं। वहीं शहरी क्षेत्र के 44 बूथ पर अर्ध सैनिक बल की तैनाती हुई है। बाहर से आए पुलिसकर्मियों को मतदान केंद्र तक पहुंचाने में मधुपुर थाना की पुलिस टीम सहयोग कर रही है। सभी के रहने व खाने पीने का भी ख्याल स्थानीय प्रशासन द्वारा किया गया है। इसके आलावा विधानसभा क्षेत्र के मारगोमुंडा, करौं, देवीपुर प्रखंड क्षेत्र में बाहर से आए पुलिस कर्मी भी तैनात हैं। सभी जगहों पर सुरक्षा कर्मी पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहे हैं। लोगों को प्रशासन ये विश्वास दिलाने का प्रयास कर रही है कि सभी सुरक्षित हैं और बिना किसी भी डर के वे अपनी मर्जी के मुताबिक अपने पसंदीदा प्रत्याशी को मतदान कर सकते हैं। जानकारी हो कि मधुपुर विधानसभा क्षेत्र में कुल 409 मतदान केंद्र पर सोमवार सुबह सात बजे से मतदान होना है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.