- संदिग्धों की तलाश में देवघर पहुंची बंगाल पुलिस

जागरण संवाददाता, देवघर : बंगाल के ब‌र्द्धमान शहर के बीसी राय रोड के दत्ता सेंटल मार्केट स्थित पंजाब नेशनल बैंक में शुक्रवार को हुए 33 लाख रुपये लूट मामले का तार देवघर से जुड़ता नजर आ रहा हैं। बंगाल पुलिस की विशेष टीम इस सिलसिले में शनिवार को देवघर पहुंची। टीम के सदस्यों ने सबसे पहले कुंडा थाने की पुलिस टीम से इस बारे में संपर्क किया। स्थानीय पुलिस के सहयोग से बंगाल पुलिस की टीम कुंडा और मोहनपुर थाने में संदिग्धों की तलाश की। हालांकि फिलहाल पुलिस इस बारे में कुछ भी नहीं बता रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस की टीम मोबाइल लोकेशन के आधार पर यहां संदिग्धों की तलाश कर रही है। पुलिस को यहां के कुंडा व मोहनपुर थाना क्षेत्र में संदिग्धों की तलाश है।

--

पिटाई किए जाने से युवक घायल

जागरण संवाददाता, देवघर : पिटाई किए जाने से एक युवक शनिवार को घायल हो गया है। घायल मोहम्मद अजहरुद्दीन नगर थाना क्षेत्र के गुलीपाथर गांव का रहने वाला है। घटना के संबंध बताया गया कि आपसी विवाद के कारण पिटाई किए जाने से युवक घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई।

---

हादसे को लेकर मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, देवघर : जिले के कुंडा थाना क्षेत्र के हथगढ़ गांव के पास शुक्रवार को हाइवा से टक्कर लगने से पुलिस गश्ती जीप क्षतिग्रस्त हो गई थी। कई पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं। इस सिलसिले में एसआइ संतोष कुमार यादव के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। उनका कहना है कि वे गश्ती पर थे। गश्ती के दौरान वे चितोलोढि़या की ओर जा रहे थे। इस दौरान हथगढ़ के पास सामने से आ रहे हाइवा ने पुलिस जीप को टक्कर मार दी। इस घटना में जीप में बैठे पुलिस कर्मी घायल हो गए। एक जवान को गंभीर चोट लगी। वहीं पुलिस जीप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने हाइवा चालक अबुल बसर शेख को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Edited By: Jagran