Move to Jagran APP

देवघर में गोली मारकर पीपी के मुंशी की हत्या

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के बमबम बाबा पथ स्थित हंसकूप के समीप शुक्रवार शाम देवघर कोर्ट के

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jan 2019 09:30 AM (IST)Updated: Sat, 19 Jan 2019 09:30 AM (IST)
देवघर में गोली मारकर पीपी के मुंशी की हत्या
देवघर में गोली मारकर पीपी के मुंशी की हत्या

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के बमबम बाबा पथ स्थित हंसकूप के समीप शुक्रवार शाम देवघर कोर्ट के पीपी के मुंशी सुजीत कुमार सिन्हा की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उसे घर के बहार ही अपराधियों ने नजदीक से कनपटी के पास एक गोली मारी है। वहीं परिजन हत्या के पीछे जमीन विवाद को कारण बता रहे है।

loksabha election banner

एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव, नगर थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो, एएसआइ रामानुज ¨सह दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं।

सुजीम कुमार सिन्हा मूलत: जमुई जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र स्थित रतनपुर का रहने वाला था। यहां वह किराए के मकान में पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। कोई में पीपी (लोक अभियोजक) के प्राइवेट मुंशी के रूप में काम करता था। रोज की तरह कोर्ट से काम कर बाइक से घर पहुंचा। बाइक को घर के बाहर खड़ा ही किया था कि बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि एक बाइक पर तीन लोग सवार थे। इसके बाद बाइक सवार शीतल मल्लिक रोड की ओर भाग गए।

मृतक का भाई नन्हें राज सिन्हा ने बताया कि काफी दिनों जमीन को लेकर रिखिया थाना क्षेत्र निवासी कुछ लोगों के साथ विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर उनके भाई के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था। बाद में उनका भाई अपहरण के केस से बरी हो गया था। इसके बाद लगातार जान मारने की धमकी दी जा रही थी। उन्हीं लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस परिजन के निशानदेही पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की रही है।

-------------

परिजन ने बताया कि पूर्व में जमीन विवाद को लेकर हत्या की गई है। घटना में शामिल होने वालों का नाम भी परिजन ने बताया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विकास चंद्र श्रीवास्तव, एसडीपीओ, देवघर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.