संवाद सहयोगी, मधुपुर (देवघर): मधुपुर महाविद्यालय के शिक्षक प्रकोष्ठ में प्रभारी प्राचार्य डॉ. पशुपति कुमार राय कि अध्यक्षता में एनएएसी समिति की बैठक हुई। बैठक में एनएएसी द्वितीय सर्किल को आगे बढ़ाने के लिए डॉ. रंजीत कुमार विभागाध्यक्ष हिदी विभाग को एनएएसी कोऑर्डिनेटर प्रो. होरेन हांसदा को सहायक कोऑर्डिनेटर बनाया गया।

मधुपुर महाविद्यालय मधुपुर के शिक्षक प्रकोष्ठ में प्रभारी प्राचार्य डॉ. पशुपति कुमार राय कि अध्यक्षता में शैक्षणिक समिति की भी बैठक की गई। इसमें महाविद्यालय के शैक्षणिक माहौल को सुधारने के लिए कई बिदुओं पर विचार विमर्श किए गए। जिनमें शिक्षकों द्वारा छात्र-छात्राओं को कक्षा में आने के लिए प्रेरित करना, क्विज कंपीटिशन, डिबेट एवं सेमिनार का आयोजन करना, छात्र-छात्राओं को खेलकूद में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करना, सांस्कृतिक कार्यक्रम पर बल दिया जाएगा।

मौके पर डॉ. रत्नाकर भारती, डॉ. भरत प्रसाद, डॉ. रंजीत कुमार, डॉ. अश्विनी, डॉ. नूर नबी, डॉ. उत्तम शुक्ला, प्रो. सत्यम कुमार, रंजीत कुमार प्रसाद, चंदा सहाय, स्वाति झा,शिव नंदन राय, रामचंद्र झा, तबस्सुम अंसारी, आरजू बेगम व अन्य मौजूद थीं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस