Move to Jagran APP

जमीनी स्तर पर भाजपा ने तेज की चुनावी तैयारी

भाजपा ने आसन्न विधानसभा चुनाव की तैयारी जमीनी स्तर पर तेज कर दी है। बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत बनाने को लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Oct 2019 05:07 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 06:22 AM (IST)
जमीनी स्तर पर भाजपा ने तेज की चुनावी तैयारी
जमीनी स्तर पर भाजपा ने तेज की चुनावी तैयारी

मधुपुर : भाजपा ने आसन्न विधानसभा चुनाव की तैयारी जमीनी स्तर पर तेज कर दी है। बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत बनाने को लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी है। शुक्रवार को मधुपुर विधानसभा क्षेत्र के हुसैनाबाद भाजपा मंडल की बैठक आहुत की गई। अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष आमोद सिंह ने किया। बैठक में झारखंड प्रदेश संगठन से प्रतिनियुक्त प्रवासी कार्यकर्ता लखबीर सिंह व बंटी राय के साथ पूर्णकालिक विस्तारक नीरज कुमार, पार्टी पंचायत प्रभारी, बूथ अध्यक्ष, सह संयोजक मौजूद थे। विधानसभा प्रभारी ने कहा कि पार्टी के निर्देशानुसार सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर विधानसभा चुनाव में काम करेंगे। पार्टी संगठन के वरिष्ठ नेताओं के निर्देश से ही आगे की रणनीति के तहत काम किया जाएगा। बिहार से आए भाजपा के प्रवासी कार्यकर्ता बंटी राय ने कहा कि झारखंड विधानसभा के होने वाले चुनाव ने सभी कार्यकर्ता को टीम भावना के साथ मिलकर काम करेंगे। राज्य सरकार द्वारा किए गए सभी जन कल्याणकारी और बेहतर कार्यों को घर-घर जाकर जनता को अवगत कराना है। बैठक में समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने पर भी गहन चर्चा की गई। लखवीर सिंह ने कहा कि यह बैठक सभी पदाधिकारियों को एक परिचय प्राप्त करने के साथ आने वाले विधान सभा चुनाव में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने, अपने शक्ति केंद्र को मजबूत करने, बूथ कमेटी को मजबूत कर सक्रिय करना ही मुख्य मकसद है।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.