PreviousNext

जनता को बताएं राज्य सरकार की विफलता

Publish Date:Sun, 19 Nov 2017 06:16 PM (IST) | Updated Date:Sun, 19 Nov 2017 06:16 PM (IST)
जनता को बताएं राज्य सरकार की विफलताजनता को बताएं राज्य सरकार की विफलता
मधुपुर (देवघर) : किसान भवन मे रविवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा का विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन

मधुपुर (देवघर) : किसान भवन मे रविवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा का विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। अध्यक्षता करते हुए पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में अभी से जुटना होगा, क्योंकि जल, जंगल और जमीन को भाजपा सरकार लोगों के हवाले करना चाहती है। बूथ कमेटी का गठन शीघ्र करने एवं सदस्यता अभियान तेज करने की अपील की। कहा कि प्रत्येक बूथ पर 25 सदस्य बनाएं जिसमें महिला सदस्य भी हो।

हाजी हुसैन अंसारी ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल हो रही है। अगर अभी से सतर्क नहीं हुए तो यहां के बालू, खनिज संपदा को अडानी जैसे बाहरी लोग लूटकर ले जाएंगे। जनता के बीच में भाजपा सरकार की नाकामयाबी को बताना है ताकि उसकी असलियत उजागर हो सके। आगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया झारखंड से तय है। जनता का विश्वास भाजपा से उठ चुका है।

यह सरकार सिर्फ विज्ञापन में सिमट कर रह गई है। गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार तय है। किसान व्यापारी उद्यमी केंद्र एवं राज्य सरकार के नीति से परेशान हैं। मौके पर जिला परिषद सदस्य दिनेश्वर किस्कू, प्रकाश मंडल, अशरफ अंसारी, झामुमो प्रवक्ता अबू तालिब अंसारी, अल्ताफ हुसैन, रिजवान अंसारी, तनवीर हसन, इमरान अंसारी, आलमगीर आलम, विनोद पांडे आदि मौजूद थे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:jmm workers metting(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

देवघर में पुलिस पर हमला बोल आरोपी को छुड़ा ले गए ग्रामीण12 केंद्रों पर हुई स्नातक प्रशिक्षित शिक्षक प्रतियोगिता परीक्षा