Move to Jagran APP

आपसी रंजिश में हुई बेटे की हत्या

बीते दिनों रेल पटरी पर मिले अजय कुमार दास की लाश पर शुक्रवार को उसके पिता सूचित कुमार दास ने एसपी पियूष पांडेय से मिलकर न्याय की गुहार लगाई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 06:16 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 06:16 PM (IST)
आपसी रंजिश में हुई बेटे की हत्या
आपसी रंजिश में हुई बेटे की हत्या

देवघर : बीते दिनों रेल पटरी पर मिले अजय कुमार दास की लाश पर शुक्रवार को उसके पिता सूचित कुमार दास ने एसपी पियूष पांडेय से मिलकर न्याय की गुहार लगाई। साथ ही मामले की जांच के लिए आवेदन भी दिया। कहा कि बीते 24 मई को उनकी शिकायत पर देर शाम आरोपित रोहित राउत और उदय पासवान को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने छोड़ दिया था। जबकि उनके बेटे की हत्या में उक्त दोनों के संलिप्तता की संभावना है। घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा है कि बीते 23 मई को सुबह 10 बजे उनका बेटा घर से पैसा लेकर रोहिणी बाजार समान खरीदने गया था। पूर्व में रोहणी निवासी डोमन राउत का 18 वर्षीय बेटा रोहित व रोहिणी के परमेश्वर चौक निवासी वासुदेव पासवान का उन्नीस वर्षीय बेटा उदय पासवान के साथ मारपीट हुई थी। इसके बाद दोनों ने जान से मारने की धमकी दी थी। इन दोनों युवकों ने मिलकर कुछ अज्ञात व्यक्ति के साथ मिलकर उनके पुत्र की हत्या कर दी और साक्ष्य छिपाने के लिए शव को रेल पटरी पर फेंक दिया। बीते 24 मई को जसीडीह-मधुपुर रेल लाइन पर अजय कुमार दास का शव जसीडीह थाना पुलिस ने बरामद किया था।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.