Move to Jagran APP

यूजर चार्ज को लेकर निगम व व्यापारियों में ठनी

देवघर : निगम के यूजर चार्ज का विरोध अब आंदोलन का रूप लेना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 07:07 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 07:07 PM (IST)
यूजर चार्ज को लेकर निगम व व्यापारियों में ठनी
यूजर चार्ज को लेकर निगम व व्यापारियों में ठनी

देवघर : निगम के यूजर चार्ज का विरोध अब आंदोलन का रूप लेना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को चार्ज के विरोध में टावर चौक पर विभिन्न संगठनों ने एक बैनर तले धरना देकर विरोध जताया।

loksabha election banner

संताल परगना चेंबर ऑफ कॉमर्स, देवघर टैक्सटाइल्स एंड गारमेंट्स एसोसिएशन, देवघर जिला खुदरा दुकानदार संघ, होटल ऑनर्स वेलफेयर एसोसिएशन, देवघर फुटपाथ दुकानदार हॉकर्स संघ, देवघर डेकोरेटर्स एसोसिएशन, केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन, पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन सहित अन्य संगठनों के आलोक मल्लिक, संजीत कुमार ¨सह, निरंजन कुमार ¨सह, वीरेंद्र ¨सह, मनीष केसरी, पीयूष जयसवाल समेत अन्य ने अपनी बातों को रखा। कहा कि निगम द्वारा सफाई के नाम पर यूजर चार्ज लेना बंद करे। निगम में किसी भी तरह के टैक्स वसूली में दंड वापस लेने, टावर चौक के पास निगम द्वारा ध्वस्त भवन के दुकानदारों को अविलंब वैकल्पिक दुकान उपलब्ध कराने की मांगों को भी दुहराया गया।

यूजर चार्ज नहीं देनेवालों से वसूला जाएगा दंड

निगम प्रशासन यूजर चार्ज नहीं देने वालों के खिलाफ पेनाल्टी वसूलने को लेकर कार्रवाई में जुट गया है। शनिवार को निगम की टीम विभिन्न क्षेत्र का भ्रमण करेगी। इस संबंध में नगर प्रबंधक प्रकाश मिश्रा ने बताया कि यूजर चार्ज को लेकर नगर आयुक्त का सख्त निर्देश प्राप्त है। उसी के आलोक में कार्रवाई की जाएगी। टीम के भ्रमण के दौरान यूजर चार्ज नहीं देने वालों से पेनाल्टी के रूप में दो हजार रुपये वसूला जाएगा। इसको लेकर विभाग किसी भी तरह का समझौता नहीं करने जा रहा है। पहले से ही सभी को बताया दिया गया है कि यूजर चार्ज लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.