Move to Jagran APP

केंट ने कचहरी को 181 रन से हराया

देवघर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को खेले गए मैच में केंट की टीम ने कचहरी क्रिकेट क्लब को 181 रन से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया। इससे पूर्व टॉस जीतकर कचहरी क्रिकेट क्लब ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो गलत साबित हुआ।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 07:27 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 06:17 AM (IST)
केंट ने कचहरी को 181 रन से हराया
केंट ने कचहरी को 181 रन से हराया

देवघर : देवघर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को खेले गए मैच में केंट की टीम ने कचहरी क्रिकेट क्लब को 181 रन से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया। इससे पूर्व टॉस जीतकर कचहरी क्रिकेट क्लब ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो गलत साबित हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी केंट की टीम ने निर्धारित 40 ओवर में सात विकेट की नुकसान पर 263 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा किया। केंट की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए राघव ने दो छक्का और नौ चौकों की मदद से 72 गेंद पर 73 रनों की पारी खेली। जबकि कौशल ने नाबाद 28 एवं अनिल ने 33 रन बनाए। वहीं कचहरी क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए उज्जवल ने आठ ओवर में 35 रन देकर दो विकेट और कृष्णा ने सात ओवर में 44 रन देकर दो विकेट चटकाए। जवाबी पारी खेलने उतरी कचहरी क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज ताश की पत्तों की तरह बिखर गए। केंट के गेंदबाजों के सामने कोई भी बल्लेबाज टिक कर खेल नहीं सका। कचहरी क्लब की ओर से रवि ने 17 एवं करण ने 12 रन बनाए जबकि पूरी टीम 82 रन बनाकर पैवेलियन लौट गई। केंट की ओर से देवेंद्र ने आठ ओवर में 53 रन खर्च कर चार विकेट और ताहिर ने 3.2 ओवर में बिना कोई रन दिए तीन विकेट चटकाए। सोमवार को डीसीए ब्लू और कचहरी क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.