Move to Jagran APP

सत्संग ने साई को सात विकेट से हराया

जिला क्रिकेट लीग में सत्संग की टीम के जीत का सिलसिला जारी है। बुधवार को सत्संग में साई बी की टीम को सात विकेट से हरा दिया। इस मैच में साई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 93 रन बनाए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 06:07 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 06:22 AM (IST)
सत्संग ने साई को सात विकेट से हराया
सत्संग ने साई को सात विकेट से हराया

देवघर : जिला क्रिकेट लीग में सत्संग की टीम के जीत का सिलसिला जारी है। बुधवार को सत्संग में साई बी की टीम को सात विकेट से हरा दिया। इस मैच में साई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 93 रन बनाए। उनकी ओर से युवराज ने 17 और विरेश ने 15 रनों का योगदान दिया। वहीं सत्संग की ओर से वरूण ने 5, हेमंत व अल्तमस ने 2-2 विकेट लिए। सत्संग की टीम ने तीन विकेट की नुकसान पर जीत का लक्ष्य प्राप्त कर लिया। उनकी ओर से आकाश ने 31, शिवम ने 27 व हेमंत ने 10 रन बनाए। वहीं साई की ओर से पंकज, सूरज व मनीष ठाकुर ने 1-1 विकेट लिए। एक अन्य मुकाबले में टीपीएस की टीम ने डायमंड क्लब को चार विकेट से हरा दिया। इस मैच में डायमंड की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी पूरी टीम 19 वें ओवर में 104 रन पर आउट हो गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीपीएस की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 23 ओवर में जीत का लक्ष्य प्राप्त कर लिया। जबकि प्रसाद एकादश की टीम ने डीसीए टीम को 44 रनों से हरा दिया। इस मैच में प्रशांत एकादश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा कर रहे डीसीए की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 140 रन ही बना सकी। वहीं एक अन्य मैच में डीसीए ब्लैक की टीम ने सैलेंजर पर 145 रनों से विशाल जीत दर्ज की। इस मैच में ब्लैक की टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी टीम ने 235 रन बनाए। ब्लैक की ओर से विवेक ने 60 व दिशांत ने 54 रन की पाली खोली। वहीं सैलेंजर की ओर से निक्कू ने 4 व उत्तम ने 2 विकेट लिए। जबकि सैलेंजर की पूरी टीम 19 ओवर में 91 रन पर आउट हो गई। आज का अंतिम मुकाबला एसडीसीसी व टीसीसी के बीच खेला गया। एसडीसीसी ने 59 रनों से जीत दर्ज की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एसडीसीसी की टीम ने निर्धारित 25 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए। उनकी ओर से सुमन ने 63, विक्रांत ने 50 व ओमप्रकाश ने 32 रनों की पाली खेली। लक्ष्य का पीछा कर रही टीसीसी की टीम 158 रन ही बना पाई।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.