Move to Jagran APP

Deoghar Crime News: लड़की के स्वजनों ने दी थी धमकी अब पटरी से मिला युवक का शव, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

देवघर के मथुरापुर स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास गुरुवार को जीआरपी ने एक युवक का शव बरामद किया जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। युवक त्रिलोकी रमानी जिले के पथरौल क्षेत्र के जेरूआ गांव का रहने वाला था। स्वजनों ने उसके हत्या की आशंका जताई है।

By Kanchan Saurabh MishraEdited By: Mohit TripathiPublished: Thu, 30 Mar 2023 07:43 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2023 07:43 PM (IST)
Deoghar Crime News: लड़की के स्वजनों ने दी थी धमकी अब पटरी से मिला युवक का शव, परिवार ने जताई हत्या की आशंका
घटना को लेकर जसीडीह रेल थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

देवघर, जागरण टीम: देवघर के मथुरापुर स्टेशन के आउटर सिग्नल के पास गुरुवार को जीआरपी ने एक युवक का शव बरामद किया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। युवक त्रिलोकी रमानी जिले के पथरौल क्षेत्र के जेरूआ गांव का रहने वाला था।

loksabha election banner

स्वजनों ने जताई हत्या की आशंका

स्वजनों ने उसके हत्या की आशंका जताई है। मृतक के चाचा ने जसीडीह रेल थाना को दिए गए आवेदन में कहा है कि बीते बुधवार को मृतक त्रिलोकी अपने चाचा मेधनाथ रमानी के साथ रामनवमी का मेला देखकर वापस लौट रहे थे।

इसी दौरान त्रिलोकी के फोन पर एक फोनकॉल आई। मोबाइल पर बात करने के बाद युवक बुढीकुरा मोड़ पर बाइक से उतर गया। उसने अपने चाचा से कल सुबह घर आने की बात कही।

एक लड़की के साथ प्रसंग-प्रसंग में था युवक

इस बीच सुबह जानकारी मिली कि त्रिलोकी का शव रेलवे के किनारे पड़ा हुआ है। युवक के परिवार ने बताया कि युवक बुढीकुरा गांव की एक लड़की से लंबे समय से मोबाइल पर बातचीत करता था, जिससे लड़की के स्वजनों को काफी आक्रोश था।

उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि लड़की के परिवार वालों ने ही युवक की हत्या की है। हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए युवक के शव को पटरी पर डाल दिया। जिससे किसी अज्ञात ट्रेन की चपेट में आकर उसके शरीर के दो टुकड़े हो गए।

लड़की के स्वजनों ने दी थी धमकी

स्वजन ने बताया कि पूर्व में आरोपियों के स्वजन मृतक त्रिलोकी के पास से मोटरसाइकिल मांग कर ले गए थे। इस दौरान दुर्घटना में एक युवक मौत हो गई थी। इसके बाद आरोपी के स्वजन की ओर से बदला लेने की धमकी दी गई थी। इसी कारण उसकी हत्या कर दी गई है।

जसीडीह रेल थाना में हत्या का मामला

घटना को लेकर जसीडीह रेल थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें उसने लिखा है कि वह एक लड़की से प्रेम करता है। उसके बिना वह जी नहीं सकता है। उसके घर वाले उससे शादी नहीं करने दिए।

इस कारण वह घर छोड़कर जा रहा है और हो सकता है कि घर वापस नहीं आए। पुलिस मामले से जुड़े सभी बिंदुओं की गहन जांच कर रही है।

पुलिस को पोस्टमार्टम का है इंतजार

जसीडीह रेल थाना प्रभारी पीपी कुशवाहा ने बताया कि पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है ताकि ये स्पष्ट हो पाए कि उसकी हत्या हुई। मृतक के स्वजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि ये हत्या है या फिर आत्महत्या।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.