Move to Jagran APP

Jharkhand : कोरोना संदिग्ध किशोरी की देवघर सदर अस्पताल में मौत, नर्स व चिकित्सक के साथ बदसलूकी के बाद बवाल Deoghar News

देवघर सदर अस्पताल में सात साल की बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल मचाया। परिजनों ने नर्स व चिकित्सकों पर इलाज में कोताही का आरोप लगाया है।

By Sagar SinghEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 10:25 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 12:08 AM (IST)
Jharkhand : कोरोना संदिग्ध किशोरी की देवघर सदर अस्पताल में मौत, नर्स व चिकित्सक के साथ बदसलूकी के बाद बवाल Deoghar News
Jharkhand : कोरोना संदिग्ध किशोरी की देवघर सदर अस्पताल में मौत, नर्स व चिकित्सक के साथ बदसलूकी के बाद बवाल Deoghar News

देवघर, जेएनएन। सदर अस्पताल में एक 14 साल की बच्ची की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर बवाल मचाया। किशोरी की मां ने इलाज में कोताही का आरोपी लागते हुए ड्यूटी पर तैनात नर्स और चिकित्सक के साथ बदसलूकी की। साथ ही मृतका व खुद को कोरोना संदिग्ध बताकर अस्पताल परिसर में हंगामा करने लगी। इसके कारण लगभग पूरा अस्पताल खाली हो गया। वह 10 दिन पूर्व ही कोलकाता से देवघर पहुंची थी।

loksabha election banner

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी को पेट दर्द व सांस लेने की तकलीफ होने पर सदर अस्पताल लाया गया। यहां लाने के कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। किशोरी पूर्व से टीबी बीमारी से भी ग्रसित थी। वहीं, किशोरी की मौत के बाद उसकी मां ने ड्यूटी पर तैनात चिकिसक डॉ. रवि व एएनएम के साथ हाथापाई की। इस हाथापाई में चिकित्सक का कपड़ा भी फट गया। बाद में महिला पागलों जैसे हरकत करने लगी।

महिला हर किसी को कोरोना फैलाने की धमकी देते हुए धड़पकड़ करना शुरू कर दी। महिला की हरकत से लगभग पूरा अस्पताल खाली हो गया। बाद में डॉक्टरों ने ऑन ड्यूटी चिकित्सक के साथ हुए इस बरताव के विरोध में बैठक करना चाहा, लेकिन उस दौरान महिला वहां भी पहुंच गई। जिससे डॉक्टरों को वहां से भी हटना पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस भी महिला को काबू नहीं कर सकी। बाद महिला पुलिस को बुलाया गया है। समाचार लिखे जाने तक हालात कमोबेश वैसी ही बनी हुई है।

सदर अस्पताल के डॉक्टर ने मृतका के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की आशंका व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि ट्रेलव हिस्ट्री होने के कारण मृत किशोरी कोरोना संदिग्ध है। हालांकि, अभी कुछ भी कहना ठीक नहीं होगा। जांच के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा। वहीं, कोरोना संदिग्ध की जानकरी होने के बाद से महिला अजीबो गरीब हरकत करने लगी है। बरहाल माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। हर कोई घटना को लेकर डरा हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.