Move to Jagran APP

पेड़ से टकराया कंटेनर, सहचालक की मौत

साजागरण संवाददाता, देवघर : देवघर-सारठ मुख्य पथ पर सारवां थाना क्षेत्र के बंदाजोरी हाईस्कू

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 08:14 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 08:14 PM (IST)
पेड़ से टकराया कंटेनर, सहचालक की मौत
पेड़ से टकराया कंटेनर, सहचालक की मौत

साजागरण संवाददाता, देवघर : देवघर-सारठ मुख्य पथ पर सारवां थाना क्षेत्र के बंदाजोरी हाईस्कूल के समीप एक कंटेनर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। इसमें सहचालक उत्तर प्रदेश के फैजाबाद निवासी 40 वर्षीय पंडित की मौत हो गई, जबकि घटना में चालक फैजाबाद निवासी हबीब खान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायल चालक का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार सारवां स्थित पावर प्लांट के लिए विद्युत सामग्री लेकर फैजाबाद से सारवां आया था। सामान खाली करने के बाद गाड़ी लेकर धनबाद की ओर जा रहा था। इसी दौरान बंदाजोरी की समीप चालक का गाड़ी की गति पर नियंत्रण नहीं रहा और सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराते ही गाड़ी का अगला भाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और अंदर बैठे सहचालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बड़ी संख्या में ग्रामीण भी घटनास्थल पर जमा हो गए। ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से गाड़ी के अंदर फंसे चालक व सहचालक को बाहर निकाला। बाद में घायल चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। यहां पहुंचने पर चालक का प्राथमिक उपचार किया गया। बाद में उसे इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है। सह चालक के परिजन को घटना की जानकारी दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.