संवाद सहयोगी, जसीडीह (देवघर) : जसीडीह थाना क्षेत्र के अंधरीगादर मोहल्ला स्थित हनुमान मंदिर के समीप अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर बिजली के पोल से टकरा गया। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर आधा घंटा के लिए सड़क जाम कर दिया। जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलते ही जसीडीह इंस्पेक्टर व पूर्व मंत्री सुरेश पासवान ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया गया कि ट्रैक्टर चालक कोयरीडीह धनघर निवासी रंजन कुमार ¨सह (25) क्रशर से पत्थर का डस्ट लोड कर आरके कंट्रक्शन देवघर के लिए निकला था। इसी दौरान अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर बिजली के खंभे से टकराया गया। इस हादसे में चालक ट्रैक्टर से गिरकर उसके पहिया के नीचे आ गया। आनन फानन में स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाना चाहा, मगर उसने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। इंस्पेक्टर दयानंद आजाद ने बताया कि किसी अज्ञात वाहन के जरिए ट्रैक्टर में धक्का मार देन के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Posted By: Jagran