Move to Jagran APP

फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

थाना क्षेत्र के कटवन खरवा गांव निवासी विजय राणा की पत्नी अंजनी देवी (24) का शव रविवार की सुबह घर के अंदर फंदे से लटकता मिला। इसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर से मृतक के पति समेत अन्य सदस्यों को फरार पाया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Feb 2020 06:21 PM (IST)Updated: Sun, 02 Feb 2020 06:21 PM (IST)
फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव
फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव

मोहनपुर : थाना क्षेत्र के कटवन, खरवा गांव निवासी विजय राणा की पत्नी अंजनी देवी (24) का शव रविवार की सुबह घर के अंदर फंदे से लटकता मिला। इसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर से मृतक के पति समेत अन्य सदस्यों को फरार पाया। आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद शव को जब्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

इधर, जसीडीह संकरी गांव निवासी मृतका के पिता देवन राणा ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि वर्ष 2017 में उनकी बेटी अंजनी की शादी विजय राणा के साथ हुई थी। उस वक्त उपहार स्वरूप डेढ़ लाख रुपये नकद, एक भर सोना व दस भर चांदी दहेज के रूप में दी गई थी। शादी के कुछ दिन तक सबकुछ ठीक-ठाक रहा। इसके बाद ससुरालवालों की ओर एक लाख रुपये नकद सहित बाइक की मांग की जाने लगी। इस दौरान दामाद विजय को 50 हजार रुपये दिए गए थे। बावजूद बेटी पर प्रताड़ना कम नहीं हुआ। अक्सरहां मांग पूरी नहीं पर जान मारने की धमकी दी जाती थी। दो फरवरी को उन्हें फोन पर अंजनी की हत्या की सूचना मिली। जब वे यहां पहुंचे तो उसे फंदे से लटकता हुआ पाया। मृतका के पिता ने ससुरालवालों पर हत्या कर आत्महत्या का रूप देने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.