Move to Jagran APP

बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला सीआरपीएफ जवान गिरफ्तार

देवघर नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपित पिता सीआरपीएफ जवान को नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित को थाना लाया गया। यहां उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वहीं पीड़िता का शनिवार को स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया। उपाधीक्षक डॉ. विजय कुमार ने जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 06:34 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2019 06:37 AM (IST)
बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला सीआरपीएफ जवान गिरफ्तार
बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला सीआरपीएफ जवान गिरफ्तार

देवघर : नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपित पिता सीआरपीएफ जवान को नगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित को थाना लाया गया। यहां उससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वहीं पीड़िता का शनिवार को स्वास्थ्य परीक्षण कराया गया। उपाधीक्षक डॉ. विजय कुमार ने जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया। टीम में डॉ. आरपी सिंह, डॉ. राजीव रंजन व डॉ. संगीता झा शामिल किया। डॉक्टरों की टीम ने पीड़िता का स्वास्थ्य परीक्षण किया। हालांकि पीड़िता का 164 के तहत बयान दर्ज नहीं कराया जा सका। संभवत: सोमवार को पीड़िता का बयान दर्ज कराया जाएगा। बताया जाता है कि जवान पूर्व ही शादीशुदा है। देर रात थाना में दर्ज कराया गया मामला बता दें कि शुक्रवार रात नगर थाना में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया गया था। दर्ज मामले में पीड़िता की मां का कहना कि 13 जून को खाना खाने के बाद अपनी छोटी बेटी को लेकर कमरे में सोने चली गई थी और बड़ी बेटी दूसरे कमरे (डाइनिग हॉल) में सोई थी। देर रात जब नींद खुली तो अपने पति को कमरे में नहीं पाया। बाथरूम जाने की बात सोच कर वह पति का इंतजार करने लगी। अचानक बाहर से आवाज सुनाई पड़ तो वह अपने कमरे से बाहर निकल कर दूसरे कमरे में पहुंची। जहां पति को बड़ी बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया। पत्नी को देखते ही आरोपित हॉल से भागकर छत पर चला गया। बेटी से पूछने पर रोते हुए उसने बताया कि पिता उसके साथ गलत काम करने का प्रयास कर रहे थे। पीड़ित ने अपनी मां को बताया कि पूर्व में छुट्टी में घर आए थे तो उस वक्त उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। किसी को घटना के बारे में बताने पर मां, बहन को जान मारने की धमकी दिया। इसी डर की वजह से घटना की जानकारी उसने नहीं दी। बाद में पीड़िता को लेकर उसकी मां थाना पहुंच कर पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

loksabha election banner

------

पहले से शादीशुदा है जवान बताया जाता है कि जवान ने दो शादी किया है। पहली शादी के बाद उसने नाबालिग की मां के साथ दूसरी शादी की थी। जिसे वह थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में रखता है। दूसरी पत्नी से भी उसे एक बेटी है। जबकि दूसरी पत्नी को पहला पति छोड़ चुका है। पहले पति से उसे एक बेटी है। जिसके साथ आरोपित ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

---------------------------------------------------------------------------------

अमित सोनी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.