Move to Jagran APP

लोडेड पिस्टल के साथ एक अपराधी धराया

रिखिया थाना क्षेत्र के भंवरा मोड़ के निकट एक विवादित जमीन पर गुप्त तरीके से रह रहे एक अपराधी को पुलिस ने धर-दबोचा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 06:44 PM (IST)Updated: Thu, 27 Feb 2020 06:16 AM (IST)
लोडेड पिस्टल के साथ एक अपराधी धराया
लोडेड पिस्टल के साथ एक अपराधी धराया

मोहनपुर : रिखिया थाना क्षेत्र के भंवरा मोड़ के निकट एक विवादित जमीन पर गुप्त तरीके से रह रहे एक अपराधी को पुलिस ने धर-दबोचा है। पकड़े गए अपराधी का नाम मृत्युंजय कुमार है जो बिहार के खगड़िया जिला के खैराखुटा गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से एक लोडेड पिस्टल समेत भारी मात्रा में गांजा, हथियार साफ करने की सामान और बंदूक रखने का सामान बरामद किया है। थाना प्रभारी असीम कुमार टोपनो ने कहा कि कि गुप्त सूचना मिली थी कि भुरभुरा मोड़ के पास एक विवादित जमीन को सीता होटल के निकट रहने वाले सीताकांत झा ने जबरन कब्जा किया है तथा कुछ बाहर के अपराधियों को शरण दिया है। इसके अलावा यहां भारी मात्रा में हथियार छुपाकर रखा गया है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर छापेमारी की गई जिसमें एक युवक को पकड़ा गया है। उसके पास से नौ एमएम के लोडेड पिस्टल, भारी मात्रा में गांजा, हथियार साफ करने का सामान, बंदूक रखने का सामान मिला। हालांकि कुछ अपराधी मौके से भागने में सफल भी रहे। पुलिस के मुताबिक छापेमारी की भनक मिलते ही कुछ अपराधी एक काले रंग के वाहन में सवार होकर बिहार की ओर भागने में सफल हो गए हैं। थाना प्रभारी असीम ने कहा कि पुलिस हर एक बिदु पर गहराई से छानबीन करने के अलावा सीताकांत झा और इसमें शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

एसआइ चुन्नू मंडल ने दिखाई बहादुरी : जैसे ही पुलिस का टीम स्थल पर पहुंची कि अपराधी वहां से भागने लगे। इस क्रम में रिखिया थाने में पदस्थापित एएसआइ चुन्नू प्रसाद मंडल बहादुरी दिखाते हुए एक युवक को खदेड़ कर धर-दबोचा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.