Move to Jagran APP

डीसीए ग्रीन, बिलासी रायल, जसीडीह रायल व केंब्रिज जीती

जागरण संवाददाता देवघर जिला क्रिकेट लीग अंडर-16 के तहत चार मैच सोमवार को खेले गए। इन

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 06:13 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 06:13 PM (IST)
डीसीए ग्रीन, बिलासी रायल, जसीडीह रायल व केंब्रिज जीती
डीसीए ग्रीन, बिलासी रायल, जसीडीह रायल व केंब्रिज जीती

जागरण संवाददाता, देवघर : जिला क्रिकेट लीग अंडर-16 के तहत चार मैच सोमवार को खेले गए। इनमें डीसीए ग्रीन, जसीडीह रायल, केंब्रिज वन व बिलासी रायल की टीम ने जीत दर्ज की। केकेएन स्टेडियम में डीसीए ग्रीन की टीम ने केंब्रिज को 73 रन से हराया। डीसीए ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। उनकी ओर से यशराज ने 86, जुनैद ने 35 रन बनाया। वहीं केंब्रिज की ओर से जैदीन ने तीन व प्रीत ने दो विकेट लिए। वहीं केंब्रिज टीम 113 रन बनाकर आउट हो हुई। उनकी ओर से सूरज ने 29 व नितिन शर्मा ने 23 रन बनाए। डीसीए की ओर से बन्ना ने सात विकेट और मानस ने एक विकेट लिया। दूसरा मैच जसीडीह के चटर्जी मैदान में बिलासी रायल व डीसीए व्हाइट के बीच खेला गया। बिलासी की टीम 38 रनों से जीत गई।

loksabha election banner

डीसीए ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी की। टीम ने निर्धारित 25 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। उनकी ओर से कुणाल ने 42, आदित्य ने 28 व नितीश कुमार ने 26 रन बनाए। वहीं डीसीए की ओर से रौशन सिन्हा ने तीन व शिवम शेखर ने एक विकेट लिया। जबकि डीसीए टीम 25 वें ओवर में 123 रन बनाकर आउट हो गई। उनकी ओर से नयन ने 23, शिवम राजा ने 16 व इरफान ने 15 रन बनाया। वहीं बिलासी के दशरथ ने चार, सत्यम व निखिल आनंद ने दो-दो विकेट लिए। वहीं तीसरा मैच जसीडीह रायल व डीसीए टू के बीच मैच हुआ। जसीडीह रायल की टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी कर 25 ओवर में सभी विकेट खोकर 157 बनाए। उनकी ओर से यश ने 35, अभिषेक राज ने 29 व सुमित राज ने 20 रन बनाए। डीसीए की ओर से सूरज गुप्ता ने तीन, अभिवन राय ने दो और सूरज ने एक विकेट लिया। जबकि डीसीए टीम 19 ओवर में 116 रन बनाकर आलआउट हो गई। उनकी ओर से राहुल दीवाना ने 43, संस्कार ने 23 अभिवन राज ने 12 रन बनाया। वहीं जसीडीह के शुभम ने चार, राहुल ने तीन व यश ने एक विकेट लिया। वहीं चौथे मैच में केंब्रिज की टीम ने एमसीए यलो की टीम को 28 रन से हराया। मैच में एमसीए टीम ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी की। केंब्रिज वन की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 वें ओवर में 166 रन बनाए। उनकी ओर से हिमांशु राज ने 29, बादल कुमार ने 28, प्रतीक ने 24 रन बनाए। एमसीए की ओर से आर्यन सिंह व मोहम्मद अरमान को दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमसीए टीम 138 रन बनाकर आउट हो गई। उनकी ओर से मोहम्मद तौफिक खान ने 38, मोहम्मद अनाउल ने 25 व मोहम्मद अरमान ने 15 रन बनाया। वहीं केंब्रिज की ओर से अर्जुन ने पांच, बादल व पुष्कर ने दो-दो विकेट लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.