देवघर : जिला क्रिकेट लीग के तहत शनिवार को नगर स्टेडियम में खेले गए सुपर डिविजन के मुकाबले में केंट क्रिकेट क्लब की टीम ने साई एकादश को चार विकेट से हरा दिया। लीग में केंट की एक तीसरी जीत थी। इस मैच में टॉस जीतकर साई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी पूरी टीम 164 रनों पर आउट हो गई। उनकी ओर से अवि सिंह ने 51 व शिवम ने 27 रनों की पारी खेली। वहीं केंट की ओर से अभय ने चार व सौरभ ने तीन विकेट प्राप्त किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी केंट की टीम 34 वें ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली।

साई की ओर से देवाशीष ने तीन व अनुराग ने दो विकेट लिए। वहीं बी डिविजन के एक मुकाबले में बहादुर दा क्रिकेट क्लब की टीम ने मां मनसा क्लब पर 40 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच में टॉस जीतकर बहादुर दा एकादश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी टीम ने निर्धारित 25 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। वहीं मां मनसा क्लब की ओर से कौशिक ने चार व राणा और विजय ने दो-दो विकेट लिए। मां मनसा क्लब की टीम 130 रन की बना सकी।

आज के तीसरे मुकाबले में एसडीसीसी की टीम ने सोनेट क्लब पर एक रन से रोमांचक जीत दर्ज की। टॉस एसडीसीसी की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। उनकी पूरी टीम 23वें ओवर में 151 रन बनाकर आउट हो गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सोनेट की टीम एक समय जीत की ओर बढ़ रही थी। लेकिन उनकी पूरी टीम 24 ओवर में 150 रन पर आउट हो गई और वे एक रन से मैच जीत गए।

Posted By: Jagran

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस