Move to Jagran APP

शक पर एक बाइक जब्त, अपराधियों की तलाश जारी

मधुपुर (देवघर) : लूट और हत्या की घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को कोई सफलता

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Dec 2018 06:02 PM (IST)Updated: Sat, 29 Dec 2018 06:02 PM (IST)
शक पर एक बाइक जब्त, अपराधियों की तलाश जारी
शक पर एक बाइक जब्त, अपराधियों की तलाश जारी

मधुपुर (देवघर) : लूट और हत्या की घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है। हालांकि पुलिस घटना के उद्भेदन के लिए छापेमारी कर रही है। कई दागियों को पकड़ कर गिरोह तक पहुंचने का प्रयास भी कर रही है। शनिवार को एक सफेद अपाची बाइक को पुलिस ने शक के आधार पर जब्त की है। बता दें कि गुरुवार को चोंगाखार एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक मोहम्मद सरफराज एसबीआई मुख्य शाखा मधुपुर से पैसा निकाल कर केंद्र खोलने जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर उनसे बैग में भरा नोट व मोबाइल लूट लिया था। वहीं कुछ देर बाद थाना क्षेत्र के नैयाडीह गांव के पास अपराधियों ने मोहम्मद मोफिज आलम को गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में मोहम्मद अनवर की जांघ में गोली लगने से जख्मी हो गए थे। पुलिस ने दोनों मामले में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की है।

prime article banner

इधर एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक मो. सरफराज ने प्राथमिकी में जिक्र किया है कि लूट के दौरान सफेद रंग की अपाची बाइक का प्रयोग किया था। लेकिन प्राथमिकी में अधूरा नंबर जेएच 2387 का जिक्र किया है। केंद्र के संचालक प्राथमिकी में यह भी कहा है कि घटना को अंजाम देकर अपराधी भागने लगे तो उन्होंने सिर्फ अधूरा नंबर वाली सफेद रंग की अपाची व एक काले रंग की अपाची बाइक को देखा है। इसी के आधार पर पुलिस ने मधुपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से सफेद रंग की अपाची को शक के आधार पर जब्त कर थाना लाई है। पुलिस ने बताया कि बाइक नंबर की जांच की जा रही है। साथ ही पीड़ित केंद्र के संचालक से बाइक की पहचान करायी जाएगी। अगर बाइक की पहचान हो जाती है तो अपराधी तक पुलिस पहुंच जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.