Move to Jagran APP

रोजगार सेवक की संविदा समाप्त करने की चेतावनी

संवाद सूत्रपालोजोरी देवघर बीडीओ शिवाजी भगत ने मानव दिवस सृजन के लक्ष्य की समीक्षा में बगदाहा

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 11:59 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 11:59 PM (IST)
रोजगार सेवक की संविदा समाप्त करने की चेतावनी
रोजगार सेवक की संविदा समाप्त करने की चेतावनी

संवाद सूत्र,पालोजोरी, देवघर: बीडीओ शिवाजी भगत ने मानव दिवस सृजन के लक्ष्य की समीक्षा में बगदाहा, रघवाडीह और सीमलगढ़ा के ग्राम रोजगार सेवक से स्पष्टीकरण पूछा था। बैठक में कहा कि कार्य में लापरवाही और उदासीनता बरती जा रही है। पंचायत में प्रति ग्राम पांच योजना का काम नहीं किया जा रहा है। यही कार्यसंस्कृति रही तो संविदा समाप्त करने की अनुशंसा कर उप विकास आयुक्त को भेज दी जाएगी।

loksabha election banner

पालोजोरी प्रखंड में शुक्रवार को आयोजित विकास की समीक्षा बैठक ठीक से नहीं हो पाई। कनीय अभियंता शफकत अंसारी सहित बांधडीह, विराजपुर, बड़जोरी, जमुआ, कुंजोड़ा, मटियारा व पत्थरघटिया के पंचायत सचिव व बड़जोरी, बसबटिया रघुआडीह पंचायत के रोजगार सेवक नहीं आए। बीडीओ शिवाजी भगत ने सभी से स्पष्टीकरण मांगा है। संतोषजनक जवाब नहीं आने पर कार्रवाई की अनुशंसा की जाएगी।

एनजीटी से संबंधित तालाबों की सूची उपस्थित रोजगार सेवक को दी गई और शनिवार शाम तक उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया।

बीडीओ ने सभी कनीय अभियंता, सहायक अभियंता एवं पर्यवेक्षक को निर्देश दिया कि सभी पंचायतों में मिशन मोड में विकास योजनाओं का क्रियान्वयन किया जाना सुनिश्चित करें। योजना में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। डाटा एंट्री कंप्यूटर ऑपरेटर रुपेश कुमार को कार्य के प्रति लापरवाही एवं प्रधानमंत्री आवास में डिमांड नहीं करने के कारण स्पष्टीकरण पूछा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.