Move to Jagran APP

बाबा की टीम ने उठाया सैनिटाजेशन का जिम्मा

जागरण संवाददाता देवघर कोरोना संक्रमण काल के दूसरे दौर में बढ़ते दायरे के बीच एक बा

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 10:30 PM (IST)Updated: Sun, 18 Apr 2021 10:30 PM (IST)
बाबा की टीम ने उठाया सैनिटाजेशन का जिम्मा
बाबा की टीम ने उठाया सैनिटाजेशन का जिम्मा

जागरण संवाददाता, देवघर : कोरोना संक्रमण काल के दूसरे दौर में बढ़ते दायरे के बीच एक बार फिर से समाज सेवा की भावना रखने वाले लोगों को आगे लाकर खड़ा कर दिया है। चार दिनों से लगातार संक्रमण ने जिस तरह से सैंकड़ो का अंक पार किया है। इससे लोगों के अंदर एक डर सा समा गया है। सैनिटाइजेशन करने को लेकर लोग फिक्रमंद होने लगे है। लोगों की इन्हीं परेशानी को देखते हुए नागेंद्र नाथ बलियासे उर्फ बाबा बलियासे ने पूरे शहर को सैनिटाइजेशन करने का जिम्मा उठाया है। शहर के विभिन्न मोहल्ला को सैनिटाइजेशन के काम में जुट गए हैं। सुबह होते ही उनकी टीम मुस्तैद हो जाती है। ट्रैक्टर के टैंकर को सैनिटाइज करने वाले केमिकल से भरा जाता है। इसके बाद टीम निकल जाती है सैनिटाइजेशन करने। अब तक बिलासी, बायपास रोड, छत्तीसी, शिवपुरी, ऊपर बिलासी, रामपुर, पं. बीएन झा पथ, प्रोफेसर कॉलोनी सहित अन्य मोहल्ला में दो दिनों से लगातार सैनिटाजेशन का काम किया जा रहा है। इसके अलावा दो लोगों की टीम डोर टू डोर सैनिटाजेशन करने के काम में जुट गई है। इतना ही नहीं संक्रमित मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलिडर भी मुफ्त में उपलब्ध कराया जा रहा है। प्रत्येक दिन चार से पांच सिलिडर संक्रमित मरीजों के लिए मुहैया कराए जा रहे हैं। बाबा ने कहा- जितनी सामर्थ होगी, उतनी सेवा करता रहूंगा।

prime article banner

1015 लोगों को दी गई वैक्सीन : जिले में रविवार को 1015 लोगों को वैक्सीन दी गई। इसमें देवघर सदर अस्पताल में 258, देवीपुर में 10, जसीडीह में 50, मधुपुर में 80, मोहनपुर में 139, पालोजोरी में 74, सारवां में 314 और प्राइवेट अस्पतालों में 90 लोगों को वैक्सीन दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.