Move to Jagran APP

वेलेंटाइन मनाने निकले प्रेमी युगल की गाड़ी से कुचलकर युवक की मौत

देवघर : नशे में धुत होकर वेलेंटाइन मनाने निकलने प्रेमी युगल के गाड़ी (एमएच-02 एक्यू 7465 नंब

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Feb 2019 08:04 PM (IST)Updated: Thu, 14 Feb 2019 08:04 PM (IST)
वेलेंटाइन मनाने निकले प्रेमी युगल की गाड़ी से कुचलकर युवक की मौत
वेलेंटाइन मनाने निकले प्रेमी युगल की गाड़ी से कुचलकर युवक की मौत

देवघर : नशे में धुत होकर वेलेंटाइन मनाने निकलने प्रेमी युगल के गाड़ी (एमएच-02 एक्यू 7465 नंबर की स्कॉर्पियो) से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई। मृतक पियूष ¨सह (33) नगर थाना क्षेत्र के जूनपोखर मोहल्ला का रहने वाला था। घटना पालिका बाजार के समीप हुई है। धक्का मारनेवाला चालक राजन कुमार आर्मी का जवान है और वह दुमका जिला के हंसडीहा का करनेवाला है।

loksabha election banner

घटना के संबंध में बताया गया कि सामने से धक्का मारने के बाद पियूष गंभीर हालत में नीचे गिर पड़ा। यह देखकर चालक राजन गाड़ी भगाने के चक्कर में दोबार उसपर चढ़ा दिया। लोगों ने पियूष को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल व घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना को अंजाम देकर भागने का प्रयास कर रहे प्रेमी युगल को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों शराब के नशे में लिप्त थे। गाड़ी के अंदर शराब की बोतल व गुलाब फूल मिला है। घटना को लेकर आक्रोशित भीड़ ने युवक के साथ हाथापाई करने का प्रयास किया। हालांकि मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने ऐसा करने से रोक दिया। पुलिस ने वाहन को जब्त कर थाना ले आई है। बाद में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर श्याम किशोर महतो, एएसआइ श्रीकांत वाजपेयी, रामानुज ¨सह, विजय मंडल सहित बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर भीड़ को नियंत्रित किया। वही घटना की सूचना मिलते ही विधायक नारायण दास सदर अस्पताल पहुंचे।

मृतक के पिता है किडनी के मरीज

बताया जाता है कि मृतक के पिता कृपाशंकर ¨सह लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। वे किडनी के मरीज है। इसके अलावा अन्य बीमारियों से ग्रस्त है। पियूष अपने घर का बड़ा बेटा था। वह किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था। मित्रों के अनुसार जल्द ही उसकी शादी होने वाली थी। रिक्सा, ऑटो व पैदल यात्री को धक्का मार किया जख्मी

सारवां मोड़ से प्राइवेट बस स्टैंड की ओर आने के क्रम में चालक (प्रेमी) ने पहले पैदल चले रहे अशोक धपरा को धक्का मारा। इसके बाद वह एक साइकिल सवार को धक्का मारते हुए प्राइवेट बस स्टैंड के समीप ऑटो में जोरदार धक्का मार दिया। इससे ऑटो चालक सारवां थाना पहरीडीह निवासी अमित ठाकुर भी आंशिक रूप से जख्मी हो गया। प्रेमिका से मिलने पहुंचा था आर्मी का जवान

वाहन चालक प्रेमी दुमका जिला के हंसडीहा निवासी राजन कुमार आर्मी का जवान है। वर्तमान में वह श्रीनगर में तैनात है। छुट्टी पर वह अपने घर पहुंचा था। 14 फरवरी को वह अपनी प्रेमिका के साथ वेलेंटाइन मनाने के लिए देवघर पहुंचा था। कुंडा थाना क्षेत्र निवासी अपनी प्रेमिका के साथ स्कॉर्पियो से घूमने निकला था। इस दौरान दोनों शराब पी। बाद में नशे की हालत में सारवां मोड़ से होते हुए शिक्षा सभा की ओर जा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.