जागरण संवाददाता, देवघर: डीसी आवास के पास दोपहर 12 से एक बजे के बीच बाइक सवार अपराधियों ने 48,300 रुपये की छिनतई की। जानकारी मिलते ही नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विक्रम प्रताप सिंह, एएसआइ मदन चौधरी सहित अन्य जवान घटनास्थल पहुंचे। घटनास्थल की छानबीन करने के बाद पुलिस अधिकारियों पीड़ित से घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त की। बाद में पुलिस टीम एसबीआइ की मुख्य शाखा (साधना भवन) पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला। पुलिस फुटेज से अपराधी की पहचान करने के प्रयास में है।

घटना के संबंध में पीड़ित नगर थाना क्षेत्र के साकेत विहार बरमसिया मोहल्ला निवासी कार्तिक साह ने बताया कि वह मंगलवार को साढ़े 12 बजे के करीब साधना भवन रुपये जमा कराने गए थे। यहां पहुंचने के बाद बैंक कर्मी ने उन्हें जमा करने वाली रकम में नया और पुराना नोट को अलग-अलग करके लाने को कहा। इसके बाद वह घर चले आए। यहां नोटों को अलग करने के बाद फिर से वह बैंक पहुंचे। काउंटर पर पहुंचने पर बैंक कर्मी ने सौ-सौ का बंडल बनाकर लाने को कहा। इसके बाद जब वह बैंक से बाहर निकल रहे थे तो इसी दौरान एक युवक उनके पास आया और कहा कि इतने पैसे लेकर कहां जा रहे हैं।

पीड़ित ने युवक को बिना जबाव दिए बैंक से बाहर निकल गए। बाद में जब घर की ओर आ रहे थे कि तो उपायुक्त आवास के समीप बाइक सवार दो युवकों ने उसके हाथ से नोटों से भरा प्लास्टिक का थैला छीन लिया। बाइक चालक ने हेलमेट पहना हुआ था, वहीं दूसरा युवक का चेहरा खुला हुआ था। पीड़ित ने कहा कि बैंक में जिस युवक ने उन्हें टोका था। उसी युवक और उसके साथी ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप