कान्हाचट्टी(चतरा), जेएनएन। तमासीन जलप्रपात में सेल्फी ले रहा युवक का पैर फिसल गया और वह एक बड़ा दह में जा गिरा। जिससे उसकी मौत हो गई। दह से शव को निकालने में बारह घंटों का समय लगा है। घटना गुरुवार की शाम की है। मृतक युवक 28 वर्षीय तौफीक अंसारी हजारीबाग स्थित पेलावल का रहने वाला था। दरअसल गुरुवार को एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत के लिए अपने पांच दोस्तों के साथ चौपारण थाना क्षेत्र के धनखेरी गांव आया था।

इसी क्रम में तौफीक उन दोस्तों के साथ प्रखंड के सुप्रसिद्ध जलप्रपात तमासीन घूमने आया। ग्रामीणों ने बताया कि शाम करीब पांच बजे पांच लड़के तमासीन जलप्रपात पहुंचे और सेल्फी लेने में जुट गए। बताया गया है कि तौफीक बड़ा दह के पास खड़ा होकर सेल्फी ले रहा था। इसी क्रम में उसका पैर फिसल गया और वह  25 फीट ऊंचाई से गिरने वाले झरने की चपेट में आ गया।

दोस्तों ने उसे निकालने के लिए हर संभव प्रयास किया। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बाद में उनलोगों ने गांव वालों को इसकी जानकारी दी। ग्रामीणों ने भी अथक मेहनत किया। बताया गया है कि रात दस बजे तक वे प्रयास करते रहे। लेकिन तौफीक का अतापता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह उनके परिजन  मौके पर पहुंचे और शव को ग्रामीणों व तैराकों की सहायता से निकाला गया।

Posted By: Alok Shahi