Move to Jagran APP

पिकअप व मोटरसाइकिल की टक्कर में चाचा-भतीजे की मौत

दोनों एक मोटरसाइकिल से अपने पुत्र से मिलने जा रहे थे चतरा फोटो- चतरा लावालौंग थाना क्षेत्र के निलाजन पुल के समीप गुरुवार को पिकअप वान और मोटरसाइकिल की टक्कर में चाचा-भतीजे की मौत हो गई। मृतकों में लावालौंग के रिमी गांव निवासी देवकी यादव का पुत्र छत्रु यादव(44) व चंद्रदेव यादव का पुत्र कैलाश यादव(25) वर्षीय है। दोनों चाचा-भतीजे है। परिजनों के मुताबिक छत्रु यादव अपने भतीजे के साथ मोटरसाइकिल से चतरा स्थित मंडल कारा अपने पुत्र प्रमोद और मनीष से मिलने आ रहा था। तभी निलाजन पल के समीप मोड़ पर विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही पिकअप वान ने सामने से टक्कर मारकर फरार हो गया। राहगीरों व आसपास के इलाकों में निवास क

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 10:51 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 10:51 PM (IST)
पिकअप व मोटरसाइकिल की टक्कर में चाचा-भतीजे की मौत
पिकअप व मोटरसाइकिल की टक्कर में चाचा-भतीजे की मौत

फोटो-2

loksabha election banner

संवाद सूत्र, चतरा : लावालौंग थाना क्षेत्र के नीलाजन नदी पुल के पास गुरुवार को पिकअप वान और मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर में चाचा-भतीजे की मौत हो गई। चाचा 44 वर्षीय छत्रु यादव और भतीजा 25 वर्षीय कैलाश यादव लावालौंग के रिमी गांव के रहने वाले थे। बतातें चले कि एक सप्ताह पहले भी इसी मोड़ पर मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। आसपास के ग्रामीणों का कहना है कि मोड़ काफी तीखा है, जिसके कारण प्राय: यहां दुर्घटना होती रहती है।

परिजनों के मुताबिक छत्रु यादव अपने भतीजे के साथ मोटरसाइकिल से चतरा स्थित मंडल कारा अपने पुत्र प्रमोद और मनीष से मिलने जा रहे थे। प्रमोद और मनीष एक मामले में जेल में बंद हैं। नीलाजन पुल के समीप मोड़ पर विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही पिकअप वैन ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। राहगीरों व आसपास के इलाकों में निवास कर रहे लोगों की मदद से 108 एंबुलेंस के जरिए दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। उधर टक्कर मारने के बाद पिकअप वैन का चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। एक ही परिवार के दो लोगों की मौत की खबर से पूरा गांव में मातम छाया हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.