Move to Jagran APP

3 लाख गबन को दर्ज कराया मोटरसाइकिल लूट का झूठा मुकदमा, गिरफ्तार Chatra News

नरेश ने पुलिस को बयान दिया था कि वह अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहा था। भुरकुंडा जंगल के समीप तीन हथियारबंद लुटेरों ने रिवाल्वर दिखा उसकी बाइक लूट ली।

By Alok ShahiEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 04:55 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 04:55 PM (IST)
3 लाख गबन को दर्ज कराया मोटरसाइकिल लूट का झूठा मुकदमा, गिरफ्तार Chatra News
3 लाख गबन को दर्ज कराया मोटरसाइकिल लूट का झूठा मुकदमा, गिरफ्तार Chatra News

चतरा, जेएनएन। मोटरसाइकिल लूट का झूठा मुकदमा दर्ज करने वाले चक्रवार गांव के नरेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नरेश यादव ने कमिटी से लिए गए पैसेे को चुकाने से बचने के लिए मोटरसाइकिल लूट की कहानी गढ़ी थी। लेेेेकिन पुलिस ने जब अनुसंधान शुरू किया तो पाया कि यह सब नरेश यादव द्वारा रची गयी साजिश है।

prime article banner

इस संदर्भ में जेल भेजे गए अभियुक्त के ऊपर पैसा गबन करने की नियत से झूठा मुकदमा दर्ज करने तथा फर्जी चेक काटने से संबंधित मामला भी थाना में दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी सचिन कुमार दास ने बताया कि नरेश यादव ने सोमवार को स्थानीय थाना में मोटरसाइकिल लूट का एक मामला दर्ज कराया था।

लूट के इस मामले में नरेश ने पुलिस को बयान दिया था कि वह अपनी पत्नी के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहा था। इटखोरी-चतरा पथ में भुरकुंडा जंगल के समीप तीन हथियारबंद लुटेरों ने रिवाल्वर का भय दिखाकर उसकी मोटरसाइकिल लूट ली।

प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात पुलिस ने जब अनुसंधान शुरू किया तो नरेश यादव के द्वारा रची गई साजिश कि हर बात सामने आने लगी। थाना प्रभारी ने बताया कि दरअसल नरेश यादव पितीज में कमेटी खेलता था। कमेटी में उसने तीन लाख रुपए का उठाव किया था। इसके बदले उसने तीन लाख रुपए का चेक काटकर कमेटी के लोगों को दे दिया था।

कई दिनों तक जब उसने भुगतान नहीं किया तो कमेटी के लोगों ने उस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। लोगों के दबाव को देखकर उसने अपनी मोटरसाइकिल लिखित रूप से पितीज के श्रीकांत सोनी को दे दी थी। पुलिस का मानना है कि नरेश ने तीन लाख रुपया गबन करने के साथ मोटरसाइकिल लूट का फर्जी मामला दर्ज कर श्रीकांत सोनी को जेल भेजना चाहता था। लेकिन अनुसंधान के दौरान उसकी पूरी साजिश का पर्दाफाश हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.