Move to Jagran APP

चतरा में अपहृत व्यवसायी मुक्त, एके-47 और 4 कारतूस बरामद Chatra News

Jharkhand. बदमाशों ने 31 अगस्त को महुआ व्‍यवसायी संजय सिंह का अपहरण किया था। उन्‍हें वशिष्ठ नगर के मलिनिया जंगल में छुपाकर रखा था।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 03:28 PM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 03:28 PM (IST)
चतरा में अपहृत व्यवसायी मुक्त, एके-47 और 4 कारतूस बरामद Chatra News
चतरा में अपहृत व्यवसायी मुक्त, एके-47 और 4 कारतूस बरामद Chatra News

चतरा, जासं। चतरा पुलिस ने अपहृत महुआ व्यवसायी संजय सिंह को बदमाशों के चंगुल से सकुशल मुक्त करा लिया। पुलिस ने अपराधियों का एके-47 और चार कारतूस बरामद किया है। व्यवसायी की बरामदगी जिले के वशिष्ठ नगर थाना क्षेत्र के मलिनिया नामक जंगल से हुई है। व्यवसायी संजय सिंह का अपहरण 31 अगस्त को हुआ था। अपहरण के बाद से ही पुलिस उन्हें मुक्त कराने के लिए जुटी हुई थी और लगातार छापेमारी अभियान चला रही थी।

loksabha election banner

इसी बीच शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक अखिलेश बी वारियर को एक गुप्त सूचना मिली। इसके आलोक में उन्होंने अपर पुलिस अधीक्षक निगम प्रसाद, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वरुण रजक, पुलिस उपाधीक्षक वरुण देवगम, हंटरगंज के पुलिस निरीक्षक सुजीत कुमार, वशिष्ठ नगर थाना प्रभारी राजीव कुमार एवं हंटरगंज थाना प्रभारी हंसे उरांव की एक टीम गठित कर छापेमारी अभियान चलाने का निर्देश दिया। एसपी के निर्देश पर उपर्युक्त अधिकारी सुरक्षा बलों के साथ अभियान में जुट गए।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अपहरण के बाद अपराधी व्यवसायी को पोस्तिया गांव के बरवा टोला स्थित जंगल में छुपा कर रखे हुए थे। छापेमारी दल के सदस्य उक्त स्थल की घेराबंदी करते हुए वहां तक पहुंचे। लेकिन इस बीच पुलिस को आते देख जंगल का लाभ उठाते हुए अपराधी भाग निकले। पुलिस की टीम ने अपहृत को सकुशल मुक्त कराते हुए सर्च अभियान चलाया।

अभियान के दौरान एक एके-47 और चार कारतूस बरामद हुआ। व्यवसायी संजय सिंह बिहार के गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र के पलकिया गांव का निवासी है। उसका अपहरण बदमाशों ने फिरौती के लिए किया था। फिरौती के रूप में 12 लाख रुपये की मांग की थी। पीड़ित की पत्नी ने इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक को देते हुए हंटरगंज थाना में एक मामला दर्ज कराया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.