Move to Jagran APP

सेक्टर में डीलर व बीईईओ करेंगे भोजन की व्यवस्था

संवाद सूत्रबसिया लोकसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को अनुमंडल कार्यालय सभागार में बीडीओ विजय नाथ मिश्रा की अध्यक्षता में सेक्टर मजिस्ट्रेट क्लस्टर प्रभारी बीएलओ राशन दुकानदारों की बैठक हुई। बैठक में सेक्टर मजिस्ट्रेटों को प्रत्येक बूथ के बीएलओ से सम्पर्क में रहने और बूथ में सभी मूलभूत सुविधा को दुरूस्त रखने का निर्देश दिया। प्रत्येक सेक्टर में मतदानकर्मियों के लिए भोजन की व्यवस्था राशन दुकानदारों एवं बीईईओ को करने का निर्दे

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 09:57 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2019 06:47 AM (IST)
सेक्टर में डीलर व बीईईओ करेंगे भोजन की व्यवस्था
सेक्टर में डीलर व बीईईओ करेंगे भोजन की व्यवस्था

बसिया : लोकसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को अनुमंडल कार्यालय सभागार में बीडीओ विजय नाथ मिश्रा की अध्यक्षता में सेक्टर मजिस्ट्रेट, क्लस्टर प्रभारी, बीएलओ, राशन दुकानदारों की बैठक हुई। बैठक में सेक्टर मजिस्ट्रेटों को प्रत्येक बूथ के बीएलओ से सम्पर्क में रहने और बूथ में सभी मूलभूत सुविधा को दुरूस्त रखने का निर्देश दिया। प्रत्येक सेक्टर में मतदानकर्मियों के लिए भोजन की व्यवस्था राशन दुकानदारों एवं बीईईओ को करने का निर्देश दिया गया। मतदान के दिन बूथ पर सभी व्यवस्था सु²ढ़ करने के अलावे दिव्यांग मतदाताओं को उसके घर से मतदान केंद्र तक लाने और वापस पहुंचाने की जिम्मेवारी बीएलओ को दिया गया। अपने मतदान केंद्रों में मतदान पाठशाला का आयोजन करने का भी निर्देश दिया गया। सेक्टर मजिस्ट्रेट को समय पर मतदानकर्मियों को निश्चित रूप से बूथ तक पहुंचाने का निर्देश दिया गया। बैठक में सीओ संतोष बैठा, बीईईओ प्रीति कुमारी कुजूर आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.