Move to Jagran APP

90 किलो डोडा व दाना के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

संवाद सूत्र हंटरगंज(चतरा) वशिष्ठनगर थाना क्षेत्र के पहाड़पुरा मोड़ स्थित खजुरिया आहर के

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 11:25 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 11:25 PM (IST)
90 किलो डोडा व दाना के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
90 किलो डोडा व दाना के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

संवाद सूत्र, हंटरगंज(चतरा): वशिष्ठनगर थाना क्षेत्र के पहाड़पुरा मोड़ स्थित खजुरिया आहर के पास से गुरुवार की देर शाम स्थानीय पुलिस ने 90 किलो डोडा व दाना के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। दोनों तस्कर दो अलग-अलग मोटरसाइकिल से थे। गिरफ्तार तस्कर कुंदा प्रखंड के चिलौई गांव का निवासी रवि गंझु का पुत्र विकास कुमार भोक्ता तथा दिनेश गंझु के पुत्र प्रदीप भोक्ता है। दोनों अभियुक्त के पास 45-45 किलो डोडा व दाना लिए हुए थे। थानेदार सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ऋषभ कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी कि जोरी के रास्ते कुछ तस्कर डोडा तस्करी के लिए ले जा रहे है। सूचना के सत्यापन को लेकर थाना प्रभारी के नेतृत्व में दल का गठन किया गया। गठित टीम तस्कर खजुरिया आहर के समीप सादे लिबास में पहले से तस्करों का इंतजार कर रही थी। दोनों मोटरसाइकिल सवार अभियुक्त जैसे ही आहर के पास पहुंची। पुलिस ने इन दोनों को आते ही दबोच लिया। दोनों गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ किया गया। पूछताछ में गिरफ्तार तस्करों ने पुलिस को कई अहम जानकारियां दी।

loksabha election banner

विद्युत चोरी की प्राथमिकी दर्ज संवाद सहयोगी, गिद्धौर (चतरा) विद्युत आपूर्ति प्रमंडल के सहायक अभियंता रामानंद पासवान ने अवैध रूप से विद्युत की चोरी करने के आरोप में स्थानीय थाना में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज कराया है। दर्ज प्राथमिकी में गिद्धौर के प्रयाग दांगी के पुत्र महावीर दांगी को नामजद अभियुक्त बनाया है।

आम की डाली गिरने से बाइक क्षतिग्रस्त संवाद सूत्र, कान्हाचट्टी: प्रखंड मुख्यालय स्थित सायल बागीचा बजरंगबली मंदिर प्रांगण में शुक्रवार देर शाम आम की बड़ी डाली अचानक गिर गई। जिससे वहां बैठे लोग बाल-बाल बच गए। लेकिन वहां खड़ी एक बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों ने बताया कि मंदिर परिसर में कुछ लोग बैठे हुए थे कि अचानक आम की बड़ी डाली अचानक गिर गई। लेकिन किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.