संवाद सहयोगी,चतरा: प्रखंड मुख्यालय में मंगलवार की देर शाम कान्यकुब्ज ज्योतिषी ब्राह्मण समाज के बैनर तले बटेश्वर शिव मंदिर परिसर में बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष संजय पांडेय ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड प्रदेश अध्यक्ष अमरेश गणक उपस्थित थे।

निशा को मिले न्याय नहीं तो ब्राम्हण समाज पूरे राज्य में करेगा आंदोलन

बैठक में मुख्य रूप से गिद्धौर प्रखंड स्थित गडके निवासी राज किशोर पांडेय की पुत्री निशा देवी के हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करने एवं फांसी की सजा देने के लिए पुलिस प्रशासन से मांग किया। वक्ताओं ने कहा की प्रशासन गंभीर नहीं होती है तो पूरे प्रदेश में चरणबद्ध तरीके से ब्राह्मण समाज आंदोलन करने को बाध्य होगी।

निशा की आत्मा की शांति के लिए एक मिनट का मौत

बैठक के बाद गिद्धौर मुख्यालय मुख्य चौक पर कैंडल मार्च और निशा की आत्मा की शांति के लिए एक मिनट की मौन रखकर भगवान से प्रार्थना किया गया। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता नंदकिशोर पांडेय,प्रदेश उपाध्यक्ष उमेश पांडेय, बद्री पांडेय, गणेश पांडेय, कृष्ण देव पांडेय, जिला सचिव राजन पांडेय, जिला कोषाध्यक्ष संतोष पांडेय, गिद्धौर कोषाध्यक्ष यदुनंदन पांडेय, मुरारी पांडेय,यसवंत पांडेय सहित ब्राह्मण समाज के लोग उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: Crime: पुलिस ने किया चोरों के अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, पलामू के व्यवसायी से मांगी थी 2 करोड़ की रंगदारी

NIA ने दो हार्डकोर नक्सलियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट, नक्सलियों की स्पेशल एरिया कमेटी का था सदस्य

Edited By: Mohit Tripathi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट