संवाद सहयोगी, चंदनकियारी: बोलेरो व दो बाइक के भिड़ंत में चंदनकियारी के महतो टोला निवासी सुरेश महतो की दो वर्षीया बच्ची माही कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर साथ जा रही मां पुतुल देवी व मामा पुरुलिया के बलरामपुर निवासी माणिक महतो बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें सीएचसी में प्राथमिक इलाज के उपरांत बेहतर इलाज के लिए बोकारो सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, बच्ची को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना सोमवार की दोपहर चंदनकियारी थाना क्षेत्र के चास-चंदनकियारी मुख्य सड़क पर एस्सार पेट्रोल पंप के समीप घटी। चंदनकियारी के महतो टोला निवासी सुरेश महतो की पत्नी दो वर्षीया बेटी माही को साथ लेकर अपने भाई पुरुलिया के बलरामपुर निवासी माणिक महतो के साथ बाइक से मायके जा रही थी। चास की ओर से आ रही दूसरी बाइक व पश्चिम बंगाल के ब‌र्द्धमान से चंदनकियारी के रास्ते चास की ओर जा रही बोलेरो संख्या डब्ल्यूबी82-1442 के साथ भिड़ंत हो गई, जिसमें बच्ची माही की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं, मां पुतुल देवी व मामा माणिक महतो घायल हो गए। घटना के बाद दूसरे बाइक का चालक मौके से फरार हो गया। वहीं, सूचना पर पहुंची चंदनकियारी थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त दोनों बाइक व बोलेरो को जब्त करते हुए बोलेरो के चालक ब‌र्द्धमान निवासी कमरुद्दीन खान को गिरफ्तार कर थाना ले गई। अनियंत्रित इनोवा घर में घुसा, पति-पत्नी घायल

संस, जरीडीह: जरीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत बारू पंचायत के भादोसोकड़ा गांव के पास रविवार देर रात करीब 12 बजे फोरलेन पर एक कार अनियंत्रित हो गई और घर में जा घुसा, जिससे घर में सो रहे दंपती फूलचंद मांझी एवं फूलमनी देवी घायल हो गए।

रविवार की रात फोरलेन पर रांची की ओर से आ रही चार पहिया कार इनोवा यूपी93बीएच-9779 अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकराने के बाद घर में जा घुसी। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। सूचना पर जरीडीह पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर वाहन को कब्जे में लेकर चालक को थाना ले गई। सड़क दुर्घटना में मां की मौत पिता, पुत्र गंभीर

संस, ललपनिया (बेरमो): गोमिया- ललपनिया मुख्य मार्ग के कारी टुंगरी के पास सोमवार को सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। साड़म के चटनियांबागी निवासी मौलाना फहीमउद्दीन अंसारी पत्नी कनीज फातिमा एवं बेटे गुलाम दस्तगीर के साथ बाइक से ललपनिया की ओर से लौट रहे थे। इसी दौरान कारी टुंगरी के पास मेंरूलघोटू मोड़ पर सामने से अचानक दूसरी बाइक आ गई, जिससे गुलाम दस्तगीर घबरा गया और बाइक समेत गिर पड़ा। हादसे मां व पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय समाजसेवी अनिल प्रजापति ने तुरंत गोमिया थाना की पुलिस को सूचना देते हुए एंबुलेंस को फोन कर बुलाया। एंबुलेंस से सभी को इलाज के लिए गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा, जहां चिकित्सक ने कनीज फातिमा को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया मौलाना फहीमउद्दीन अंसारी की गंभीर स्थिति देखते हुएबोकारो रेफर कर दिया। वहीं जानकारी मिलते ही गोमिया थाना की पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए जांच में जुट गई है। स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार फहीमउद्दीन अंसारी रामगढ़ जिला के घाटो परसाबेड़ा स्थित अपने रिश्तेदार के यहां से लौट रहे थे।

Edited By: Jagran