Move to Jagran APP

Bokaro News: 100 रुपये का पेट्रोल उधार नहीं देने पर मारी थी पंप मालिक को गोली

जिले के ललपनिया में 14 नवंबर को पंप मालिक रंजीव साव को मारी गई थी गोली भुजाली से भी किया था वार कर किया गया था जख्मी। घटना में शामिल ललपनिया के छह लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। पुलिस तलाशी के दौरान पिस्टल और गोली बरामद किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Gautam OjhaPublished: Mon, 21 Nov 2022 09:51 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 09:51 PM (IST)
Bokaro News: 100 रुपये का पेट्रोल उधार नहीं देने पर मारी थी पंप मालिक को गोली
बोकारो कैंप दो कार्यालय में गिरफ्तार आरोपित के बारे जानकारी देते एसपी चंदन झा (सबसे दाएं)।

जागरण संवाददाता, बोकारो : 14 नवंबर को ललपनिया में एचपी पेट्रोल पंप के मालिक रंजीत साव को गोली मारकर जख्मी करनेवाले छह आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने पंप मालिक रंजीत साव को डीएवी जूनियर स्कूल के पास पिस्टल से दो गोली मारकर जख्मी कर दिया था। गोली मारने के बाद हमलावरों ने भुजाली से भी उनपर वार किया था। सौ रुपये का पेट्रोल उधार लेने को लेकर पंप मालिक का गिरफ्तार आरोपित ठिकरी उर्फ राजेश साव व सूरज गोप से विवाद हुआ था। पंप मालिक ने उन्हें पीट दिया था। इसी का बदला लेने के लिए दोनों आरोपितों ने अपने सहयोगियों के साथ तैयारी की और इस घटना को अंजाम दिया।

loksabha election banner

यह जानकारी एसपी चंदन कुमार झा ने सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में दी। उन्होंने बताया कि पेट्रोल पंप से दोनों आरोपितों ने सौ रुपये का पेट्रोल लिया, पर इसका पैसा बाद में देने की बात कहने लगे। इसी को लेकर पंप मालिक व आरोपितों में बहस होने लगी। बात बढ़ी तो आरोपितों को पंप मालिक ने पीट दिया था। घटना में प्रयोग की गई पिस्टल व पांच गोली भी पुलिस ने बरामद कर ली है। गिरफ्तार सूरज व राजेश गोप पर चार-चार गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। एसपी ने बताया कि घायल पंप मालिक की हालत अभी खतरे से बाहर है। मामले में घायल पंप मालिक की पत्नी के बयान पर पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी की थी। आरोपित घटना के बाद जंगल में छिपकर रह रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.