Move to Jagran APP

बिना फेसमास्क व हेलमेट वालों को चेतावनी

करगली (बेरमो) बिना फेसमास्क व हेलमेट वालों को गुरुवार को बेरमो थाना की पुलिस ने चेतावन

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 09:32 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 06:14 AM (IST)
बिना फेसमास्क व हेलमेट वालों को चेतावनी
बिना फेसमास्क व हेलमेट वालों को चेतावनी

करगली (बेरमो) : बिना फेसमास्क व हेलमेट वालों को गुरुवार को बेरमो थाना की पुलिस ने चेतावनी दी। थाना प्रभारी सुधीर सुरीन के नेतृत्व में बेरमो थाना के समीप सड़क पर अभियान चलाकर लोगों को मास्क व हेलमेट पहनने की हिदायत दी गई।

loksabha election banner

थाना प्रभारी ने कहा कि सरकार ने कोरोना से बचाव के लिए लॉकडाउन लगाया। वहीं अनलॉक होते ही लोग बेपरवाह होकर बाहर निकलने लगे, जिससे कोरोना का संक्रमण बढ़ने का खतरा है। अधिकतर लोग कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरकार के निर्देशों का पालन नहीं कर रहें है। कहा कि यदि बिना हेलमेट व बगैर मास्क पहने लोग बाइक चलाते दिखे तो शुक्रवार से सख्त कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी सुरीन ने कहा कि बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से बचाव के उपायों के प्रति लोगों को सरकार व प्रशासन की ओर से लगातार जागरूक किया जा रहा है। साथ ही मास्क पहनने एवं शारीरिक दूरी का पालन करने की अपील की जा रही है। इसके बावजूद जो लोग इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं, उन्हें अब दंडित किया जाएगा। कहा बाइक चलाते समय सभी लोग हेलमेट एवं मास्क का प्रयोग जरूर करें। लोग बेवजह अपने घरों से बाहर न निकलें। जो व्यक्ति नियमों का पालन नहीं करते पकड़े जाएंगे, उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। मौके पर दर्जनों पुलिस के जवान सक्रिय थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.