Move to Jagran APP

जमीन बिक्री का हिस्सा नहीं मिलने पर सौतेले बेटे ने मां को अधमरा

करगली/फुसरो (बेरमो) थाना क्षेत्र की भेड़मुक्का बस्ती में संपत्ति विवाद को लेकर सोमवार को स

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 08:44 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 08:44 PM (IST)
जमीन बिक्री का हिस्सा नहीं मिलने पर सौतेले बेटे ने मां को अधमरा
जमीन बिक्री का हिस्सा नहीं मिलने पर सौतेले बेटे ने मां को अधमरा

करगली/फुसरो (बेरमो) : थाना क्षेत्र की भेड़मुक्का बस्ती में संपत्ति विवाद को लेकर सोमवार को सौतेले बेटे ने मां को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित हबीब अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। इधर, जख्मी मतीजा को पहले अनुमंडलीय अस्पताल फुसरो लाया गया। प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बोकारो रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

सेवानिवृत्त सीसीएलकर्मी जमीर मियां अपनी दूसरी पत्नी मतीजा खातून के साथ भेड़मुक्का बस्ती में रहता है। सोमवार की सुबह छह बजे हबीब पिता द्वारा बेची गई जमीन से मिले रुपये में हिस्सेदारी मांगने आया था। इस दौरान उसकी मां मतीजा घर पर झाड़ू लगा रही थीं। पिता जमीर मियां दूसरे कमरे में आराम कर रहे थे।

हबीब ने मां से रुपये की मांग को तो उसने एक भी पाई नहीं देने की बात कही। इसके बाद गुस्से में आकर हबीब ने चाकू से मां पर हमला कर दिया। हो हल्ला सुनकर जब आसपड़ोस सहित उसके पिता जमीर मियां वहां पहुंचे। खून से लथपथ मतीजा स्थानीय लोगों के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया। इधर, बेरमो थाने में जमीर मियां ने आवेदन देकर अपने बेटे हबीब के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

पहली पत्नी की मौत के बाद जमीर ने मतीजा के साथ की दूसरी शादी : स्थानीय लोगों का कहना है कि जमीर मियां की पहली पत्नी हकीमन बीबी से छह संतान हैें। इसमें तीन बेटा व तीन बेटी हैं। सभी की शादी हो चुकी है। सभी नावाडीह के सुरही में रहते हैं। पहली पत्नी की मौत के बाद जमीर मियां ने दूसरी शादी मतीजा खातून से की थी। इससे एक बेटा मासूम अंसारी है, जो मुंबई में काम करता है।

पिता ने मुझे फूटी कौड़ी नहीं दी :

आरोपित हबीब अंसारी ने कहा कि उसके दो भाई गुलाम व उस्मान हैं। वे सभी सुरही गांव में रहते हैं। सेवानिवृत्ति के बाद पिता ने दोनों भाइयों को सुरही में जमीन खरीद कर दी है। वहीं मुझे फूटी कौड़ी नहीं मिली। हाल के दिनों पिता ने फुसरो स्थित पटेलनगर की जमीन बेचकर कुछ रुपये मेरे दोनों भाई को दिया है। इस बार भी मुझे कुछ नहीं मिला। मैं अपना हिस्सा मांगने गया था जहां मां के इंकार पर गुस्से में आकर हमने ऐसा किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.