जागरण संवाददाता, बोकारो : चास के बैंक आफ बड़ौदा में दोपहर बाद लगभग तीन बजे के करीब सुरक्षा में तैनात निजी कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड के बंदूक से गोली चल गई। गोली बैंक के चतुर्थवर्गीय कर्मचारी शंकर के पैर को छूकर निकल गई। बताया जा रहा है कि सिक्योरिटी गार्ड किशोर कुमार चौधरी बैंक के अंदर भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे थे। अचानक उसके बंदूक की बेल्ट का एक हिस्सा खुल गया और बंदूक जमीन पर जा गिरा और गिरते ही गोली चल गई।

इससे जोरदार आवाज हुई और बैंक में थोड़ी देर के लिए अफरातफरी का माहौल रहा। गोली का छर्रा बैंक के ही कर्मी शंकर के पैर को छूकर निकल गया। इससे किसी अन्य ग्राहक को किसी भी प्रकार की क्षति नहीं हुई। गार्ड किशोर कुमार चौधरी ने बताया कि बंदूक लाक था। इसके बावजूद गोली कैसे चली, यह पता नहीं चल रहा है। किशोर सीआइएसबी नामक सुरक्षा कंपनी का कर्मी है।

वह एक महीने पूर्व ही चास स्थित बैंक आफ बड़ौदा में ज्वाइन किया था। इससे पूर्व वह सेक्टर-4 स्थित बैंक आफ बड़ौदा के कैश वाहन में तैनात था। घटना के बाद शाखा प्रबंधक ने इसकी सूचना संबंधित सिक्योरिटी गार्ड देने वाली कंपनी के वरीय अधिकारियों को दे दी है।

Edited By: Gautam Ojha

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट