Move to Jagran APP

बोकारो-धनबाद में आरपीएफ की छापेमारी, 2 गिरफ्तार- 3 लाख 55 हजार के टिकट बरामद Bokaro News

भोजूडीह और बोकारो आरपीएफ की टीम ने धनबाद के डिगवाडीह और बोकारो की कोऑपरेटिव कॉलोनी में टिकटों की कालाबाजारी करनेवाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Alok ShahiEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 09:07 AM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 09:07 AM (IST)
बोकारो-धनबाद में आरपीएफ की छापेमारी, 2 गिरफ्तार- 3 लाख 55 हजार के टिकट बरामद Bokaro News
बोकारो-धनबाद में आरपीएफ की छापेमारी, 2 गिरफ्तार- 3 लाख 55 हजार के टिकट बरामद Bokaro News

बोकारो, जासं। भोजूडीह व बोकारो रेलवे सुरक्षा बल की टीमों ने रेल ई-टिकट की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ गुरुवार को अभियान चलाया। आरपीएफ भोजूडीह की टीम ने गुप्त सूचना पर धनबाद के जोड़ापोखर के डिगवाडीह 12 नंबर इलाके में चल रहे सरस्वती टूर एंड ट्रेवल्स के कार्यालय में छापेमारी की। यहां से 25 हजार 275 रुपये के ई-टिकट जब्त किए। दो टिकटों पर यात्रा अभी की जानी थी।

loksabha election banner

बोकारो आरपीएफ की टीम ने शहर को-ऑपरेटिव कॉलोनी के गौरव टूर एंड ट्रेवल्स में छापेमारी कर 3 लाख 14 हजार रुपये के टिकट बरामद कर संचालक संजय ङ्क्षसह को गिरफ्तार हुआ। वहीं कॉलोनी में स्थित नंदन सर्विस प्रज्ञा केंद्र से छापेमारी में 16 हजार 455 रुपये के टिकट बरामद किए। यहां संचालक रंजीत कुमार सिंह को गिरफ्तार किया।

डिगवाडीह में सौरभ दत्ता के नेतृत्व में गई टीम ने एक सीपीयू, पुरानी डायरी समेत कई सामान जब्त किए है। डायरी की पड़ताल की जा रही है। टीम आरोपित को शुक्रवार को धनबाद कोर्ट में पेश करेगी। जब्त टिकटों को रद करने की अनुसंशा भी संबंधित अधिकारियों को कर दी गई है।

कालाबाजारी के खिलाफ आरपीएफ का ऑपरेशन थंडर-3
रेल टिकट की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ रेलवे सुरक्षा बल ऑपरेशन थंडर-3 चला रहा है। इसी अभियान के तहत यह कामयाबी मिली। भोजूडीह आरपीएफ ओसी सौरभ दत्ता ने बताया कि यह   अभियान चलता रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.