जागरण संवाददाता, चास: चास

प्रखंड पुण्डरू पैक्स से ग्राहकों को पैसा निकासी नहीं होने पर परेशानी बढ़ गयी हैं। कोरोना संक्रमण में लॉकडाउन के कारण अधिकतर लोगों का काम धंधा बंद हो गया है। लोगों ने स्थानीय पैक्स में जमा वृद्धि योजना व सावधि जमा के तहत पैसा जमा किया था। ताकि संकट की घड़ी में जमा पैसा निकाल सकें। परंतु बैंक प्रबंधक मनमानी करते हुए पैसा निकालने से रोक लगा दिया है। बैक प्रबंधक के मनमानी के विरूद्ध में ग्राहकों ने उपायुक्त को आवेदन देकर गुहार लगायी है। ग्राहकों ने कहा कि जमा पैसा नहीं दिया जा रहा है।

अगर उनलोगों का जमा पैसा का भुगतान नहीं कराया गया तो उनके समक्ष भूखमरी की स्थिति उत्पन्न हो जाएगी। बहुत सारे ग्राहक को उनकी बेटी के शादी में भी रुपया नहीं मिल सका। सभी ने अपना पेट काटकर बैंक में रुपये जमा किए। लेकिन अब अपना जमा पैसा निकालने के लिए रोज पैक्स का चक्कर काट रहे है। प्रबंधन उल्टे उन लोगों को गाली गलौज करता है। केस करने की धमकी देता है।

-----------------

विधायक ने उपायुक्त से भुगतान कराने को कहा : चंदनकियारी विधायक अमर कुमार बाउरी ने उपायुक्त से पहल कर ग्राहकों का जमा राशि निकासी किये जाने का आदेश देने को कही है। पुण्डरू पंचायत के मुखिया ने भी ग्राहकों की समस्याओं का समाधान करने की मांग उपायुक्त से किया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस