Move to Jagran APP

सड़क हादसे में युवक की मौत, दो घायल; गंभीर रूप से जख्मी महिला RIMS रेफर Bokaro News

बोकारो में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक पांच साल की बच्ची औऱ एक महिला जख्मी हो गयी। इधर जरीडीह थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

By Sagar SinghEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 09:49 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 09:49 PM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत, दो घायल; गंभीर रूप से जख्मी महिला RIMS रेफर Bokaro News
सड़क हादसे में युवक की मौत, दो घायल; गंभीर रूप से जख्मी महिला RIMS रेफर Bokaro News

बोकारो, जेएनएन। जिले के कसमार थाना क्षेत्र के मुख्य सड़क पर कमलापुर के पास बुधवार की देर शाम हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी। वहीं एक बच्ची समेत एक महिला घायल हो गयी। तीनों बाइक पर सवार होकर पेटरवार से बोकारो जा रहे थें। तीनों पेटरवार थानाक्षेत्र के दारिद पंचायत के टकाहा के रहने वाले हैं।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, कमलापुर के पास खांजो नदी पुल के सामने एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने पेटरवार से बोकारो की ओर आ रही बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। इससे बाइक पर सवार रामविलास मुंडा (30 वर्षीय) की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि बाइक पर सवार गुलाबो देवी (26 वर्षीय) गंभीर रूप से घायल हो गयी। साथ ही पांच वर्षीय मीना कुमारी भी घायल हो गयी।

घटना के तुरंत बाद पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से घायलों को जैनामोड़ रेफरल अस्पताल लाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल गुलाबो देवी को रिम्स रेफर कर दिया गया। प्राप्त सूचना के अनुसार, जख्मी महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

इधर, जरीडीह थानाक्षेत्र के बहादुरपुर केवट टोला में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बताया जाता है कि विवाहिता की शादी छह माह पूर्व ही बजरंग करमाली के साथ हुई थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.