Move to Jagran APP

गोमिया में घर में घुस युवती की गला रेतकर हत्या, मां को भी किया घायल Bokaro News

घटना के वक्त घर पर केवल मां-बेटी ही थे बेटी को बचाने आई मां पर भी चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हमलावर फरार हो गए। परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस जांच कर रही है।

By Edited By: Published: Mon, 01 Jul 2019 12:20 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2019 10:26 AM (IST)
गोमिया में घर में घुस युवती की गला रेतकर हत्या, मां को भी किया घायल Bokaro News
गोमिया में घर में घुस युवती की गला रेतकर हत्या, मां को भी किया घायल Bokaro News

बोकारो, जेएनएन। गोमिया थाना क्षेत्र के तुलबुल पंचायत के हरिदरियामो निवासी अंकिता कुमारी (18) की रविवार रात उसके पड़ोसी ने घर में घुसकर हत्या कर दी। बेटी को बचाने आई अंकिता की मां नुनिया देवी पर भी हत्यारे ने चाकू से हमला किया। गंभीर हालत में नुनिया देवी का इलाज चल रहा है। गोमिया पुलिस मामले की जांच कर रही है। अंकिता के पिता परमेश्वर मांझी ने अपने पड़ोसी रवींद्र सोरेन पर घर में घुसकर अंकिता की गला रेतकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी लोग हूल दिवस पर आयोजित मेला घूमने गए थे। मेलेे से मां और बेटी घर लौट आई जबकि बेटा और पिता परमेश्वर नहीं लौटे थे। घटना के वक्त केवल मां-बेटी ही घर पर थी। घटना की जानकारी परमेश्वर के बेटे लालदेव हेंब्रम (20) को किसी ने फोन कर दी। जब लाल घर पहुंचा तो देखा कि मां और बहन खून से लथपथ जमीन पर पड़ी है। उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद गोमिया पुलिस मौके पर पहुंच मां और बेटी को गोमिया प्राथमिक केंद्र उपचार के लिए ले आई।

यहां चिकित्सकों ने अंकिता को मृत घोषित कर दिया, जबकि नोनिया देवी का इलाज चल रहा है। आसपास के लोगों के अनुसार रात करीब आठ बजे पड़ोसी रविंद्र सोरेन और दो अन्य लोग परमेश्वर के घर में आए और अंकिता का गला रेत दिया। बेटी को बचाने आई मां पर भी चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हमलावर फरार हो गए। थाना प्रभारी अनिल उरांव ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही दोषी व्यक्ति को गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.