बोकारो: चंद्रपुरा में तब्लीगी से जुड़ी महिला के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मंगलवार की देर शाम बोकारो स्टील प्रबंधन ने आदेश जारी किया है। इसमें कहा कि तेलो पंचायत के रहने वाले कर्मचारियों व ठेका श्रमिकों को मंगलवार से काम पर नहीं आएं। जो भी बीएसएल कर्मचारी इस पंचायत से संबंध रखते हैं वे अगले 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन रहें। यह आदेश बोकारो स्टील के नियमित कर्मचारियों के अलावा अधिकारियों पर भी लागू होगा।

बता दें कि तेलो पंचायत की 58 वर्षीय महिला बंग्लादेश से जमात में शामिल होकर लौटी थीं। 18 दिनों बाद जब उसका टेस्ट हुआ तो कोरोना पॉजिटिव हो गई। उसे इलाज के लिए बीजीएच भेजा गया है। रविवार से ही पूरे गांव को सैनिटाइज किया गया।

एसआरयू, बीपीसीएल व डीवीसी के मजदूरों पर भी लगेगी पाबंदी :

जिला प्रशासन के निर्देश के बाद सेल की सहयोगी कंपनी एसआरयू भंडारीदह, बीपीसीएल बोकारो तथा डीवीसी चंद्रपुरा प्रबंधन भी इसी प्रकार का आदेश जारी करेगा। ताकि दूसर कर्मियों की सुरक्षा खतरे में ना पड़े। जरूरत के अनुसार पॉजिटिव महिला के गांव के सरकारी कर्मचारी भी 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन रहेंगे। संभावना है कि सीसीएल प्रबंधन भी इसी प्रकार का आदेश जारी करेगी। इसलिए काम पर जाने से पहले जानकारी जरूर ले लें।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस