Move to Jagran APP

टावर से बैटरी चोरी में फैक्ट्री मालिक समेत चार धराए

बोकारो/पेटरवार मोबाइल टावर से लगातार बैटरी चोरी की घटनाओं से परेशान जिला पुलिस को

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 09:30 PM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2020 09:30 PM (IST)
टावर से बैटरी चोरी में फैक्ट्री मालिक समेत चार धराए
टावर से बैटरी चोरी में फैक्ट्री मालिक समेत चार धराए

बोकारो/पेटरवार : मोबाइल टावर से लगातार बैटरी चोरी की घटनाओं से परेशान जिला पुलिस को शनिवार को बड़ी सफलता मिली है। पेटरवार थाना पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनलोगों ने बताया कि वह बालीडीह की एक फैक्ट्री में चोरी की बैटरी खपाते हैं। अब बालीडीह थाना पुलिस भी इन चोरों की निशानदेही पर हिदुस्तान केमिकल्स फैक्ट्री पहुंच गई। यहां से चोरी की बैटरी को बरामद किया और फैक्ट्री मालिक दलजीत सिंह को गिरफ्तार है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि पेटरवार थाना पुलिस उत्तासारा गांव स्थित एयर टेल टावर से 22 बैटरी चोरी करनेवाले तीन आरोपियों में जैनामोड़ मिश्रा साइड निवासी राहुल मिश्रा, बिटू मिश्रा एवं जैनामोड़ रजवार टोला निवासी अजित रजवार उर्फ बासु को गिरफ्तार किया है। पेटरवार थाना इंचार्ज विपिन कुमार ने बताया कि टावर के गार्ड ने चोरों के आहट पर तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर तीनों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कुछ सहयोगी मौके से भागने में सफल हो गए। थाना इंचार्ज के अलावा इनकी गिरफ्तारी में दारोगा अशोक सिंह, राकेश कुमार दास, अमित कुमार, जितन गुड़िया, एएसआई धनेश्वर महतो की भूमिका सराहनीय रही।

इधर बताया गया कि पेटरवार में गिरफ्तार राहुल ने बताया कि वेलोग बालीडीह की फैक्ट्री में बैटरी खपाते हैं। बालीडीह थाना इंचार्ज इंस्पेक्टर शैलेश चौहान अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे और चोरी की 78 बैटरी के साथ फैक्ट्री मालिक को गिरफ्तार कर लिया। दोनों जगहों से कुल 100 बैटरी पुलिस बरामद की। पुलिस को इस गिरोह से और भी कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। मिली जानकारियों के आधार पर पुलिस अनुसंधान को आगे बढ़ा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.