Move to Jagran APP

पिता ने शराब के लिए पैसे देने से किया इनकार तो छह साल की बेटी को कर लिया अगवा

बोकारो: आइइएल थाना इलाके के ससबेड़ा झटका मोड़ निवासी एक भूजा बेचने वाले की छह साल की

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Mar 2018 03:01 AM (IST)Updated: Sat, 31 Mar 2018 03:01 AM (IST)
पिता ने शराब के लिए पैसे देने से किया इनकार तो छह साल की बेटी को कर लिया अगवा
पिता ने शराब के लिए पैसे देने से किया इनकार तो छह साल की बेटी को कर लिया अगवा

बोकारो: आइइएल थाना इलाके के ससबेड़ा झटका मोड़ निवासी एक भूजा बेचने वाले की छह साल की बच्ची को अगवा करने वाले टार्जन उर्फ अर्जुन साव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अपहृत बच्ची को भी सकुशल बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

इस बात की जानकारी एसपी कार्तिक एस ने दी। उन्होंने बताया कि साव ने 29 तारीख को बच्ची के पिता से शराब पीने के लिए पैसों की मांग की थी। लेकिन पिता ने पैसे देने से इनकार कर दिया। अर्जुन इसके बाद कहीं से शराब पीकर आया और बच्ची के पिता से कहा कि वह उन्हीं के घर में सोएगा। पिता ने इससे भी इनकार कर दिया और कहा कि वह अपने घर में शराब पीकर आए व्यक्ति को सोने नहीं देगा। इसी बात से गुस्साए इस युवक ने भूजा बेचने वाले की छह वर्षीय बेटी को अगवा करने की योजना बना ली। बच्ची को बिस्कुट दिलाने के बहाने वह साथ ले गया और गायब कर दिया।

पुलिस ने वाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दी तसवीर..

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस सक्रिय हुई और बच्ची की फोटो को कई वाट्सएप ग्रुप में वायरल कर दिया। सोशल मीडिया की मदद से यह जानकारी मिली कि आरोपी अपने साले के ससुराल कुर्री खूर्द चतरोचट्टी में छिपा हुआ है। यहां छापेमारी के लिए एक पुलिस टीम को भेजा गया। टीम में गोमिया इंस्पेक्टर राधेश्याम दास, थानेदार सकलदीप ¨सह, एससआइ शशिभूषण ¨सह, हवलदार चुल्हाई रविदास, सिपाही जितेन्द्र कुमार यादव, कुलदीप ¨सह और सुजीत कुमार के अलावा संतोष कुमार मंडल थे। पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार की और अपहृत को भी सकुशल बरामद कर लिया है। एसपी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ वर्ष 2007 से 2016 नवंबर तक कुल दस चोरी के मामले गोमिया व आइइएल थाने में दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.